A
Hindi News वायरल न्‍यूज शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर कर दूध मंगाया, आ गया बोतल में भरकर पेशाब

शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर कर दूध मंगाया, आ गया बोतल में भरकर पेशाब

सुपरमार्केट चेन 'मॉरिसन' का एक ग्राहक उस समय दंग रह गया जब उसे ऑनलाइन डिलीवरी में दूध की जगह बोतल में पेशाब भरकर भेज दी गई। ग्राहक ने बोतल की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

दूध की जगह दुकान वालों ने बोतल में पेशाब भरकर भेज दिया।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA दूध की जगह दुकान वालों ने बोतल में पेशाब भरकर भेज दिया।

इस भागदौड़ भरी जिंदगी में किसी को भी ज्यादा टाइम नहीं मिल पाता है इसलिए लोग अक्सर कुछ चीजों को मिनटों में निपटाने का सोचते हैं। जैसे- घर का समान खरीदना, राशन मंगाना, शॉपिंग करना और सबसे ज्यादा तो लोग खाना बनाने की जगह तुरंत ऑर्डर कर के मंगवाना पसंद करते हैं। लेकिन ऐसा कई बार होता है कि हमने ऑनलाइन ऑर्डर र कुछ और मंगाया होता है और आता कुछ और है। जैसे इस शख्स को ही ले लीजिए इसने ऑनलाइन ऑर्डर कर अपने लिए दूध मंगवाया था पर कुछ ऐसी चीज आ गई जिसे देखने के बाद किसी का भी दिमाग खराब हो जाएगा। 

दूध की जगह मिला मूत्र

दरअसल, सुपरमार्केट चेन 'मॉरिसन' के एक ग्राहक ने अपने लिए दूध मंगवाया था लेकिन जब डिलीवरी बॉय पहुंचा तो दूध की जगह ग्राहक को आधी बोतल भरकर मूत्र मिला। ग्राहक एडम बेल जो कि ट्रेड विभाग में काम करते थे उन्होंने अपने साथ हुई इस घटना का जिक्र सोशल मीडिया पर की। एडम ने सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर दूध की बोतल की तस्वीर शेयर की जिसमें पेशाब भरा हुआ था। 

ग्राहक ने बोतल की तस्वीर सोशल मीडिया पर किया शेयर

एडम ने तस्वीर को शेयर कर सुपरमार्केट चेन 'मॉरिसन' को टैग करते हुए लिखा- Dear @Morrisons आप आमतौर पर हमें हमारे शॉपिंग ऑर्डर में सब्सीट्यूट बताने में एक्सपर्ट हैं, लेकिन मेरे न कहने के बावजूद भी आपने सब्सीट्यूट के तौर पर 'मूत्र की एक बोतल' भेज दी और हमें इस बारे में बताने का कष्ट भी नहीं किया। इसके आगे एडम ने लिखा- 'इस डिलीवरी का एक हिस्सा स्थानीय चैरिटी, द मैगपाई प्रोजेक्ट के लिए लिए था। हम बहुत आभारी होंगे यदि हमें धन वापस करने के साथ-साथ आप उन्हें भी दान दे सकें। 

मामले पर सुपरमार्केट चेन 'मॉरिसन' का आया ये जवाब

इस पूरे मामले पर मॉरिसन ने भी अपना जवाब दिया है। मॉरिसन के प्रवक्ता ने कहा कि हम इस घटना के लिए बेहद निराश हैं। हम ग्राहक से उन्हें रिफंड करने के लिए संपर्क में हैं। साथ में मॉरिसन ने कहा कि ये पूरी तरह से अस्वीकार्य है। जो कुछ भी हुआ हम उसकी पूरी जांच करवाएंगे। 

ये भी पढ़ें:

सबसे ज्यादा इस देश के लोग पढ़ते हैं किताब, अमेरिका और ब्रिटेन Top 10 से बाहर, भारत की रैंक उड़ा देगी आपके होश

AI ने बनाई मेट्रो की ऐसी तस्वीरें जिन्हें देख आप भी कहेंगे वाह जी वाह!