A
Hindi News वायरल न्‍यूज शख्स ने चॉकलेट से बनाया डायनासोर, Video देख टैलेंट के दिवाने हुए यूजर्स

शख्स ने चॉकलेट से बनाया डायनासोर, Video देख टैलेंट के दिवाने हुए यूजर्स

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पेस्ट्री शेफ चॉकलेट की मदद से एक विशालकाय डायनासोर को बनाते हुए दिख रहा है।

चॉकलेट से बना हुआ डायनासोर।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM चॉकलेट से बना हुआ डायनासोर।

सोशल मीडिया पर फुड ब्लॉगर्स के पोस्ट तो आपने देखें ही होंगे। उनके वीडियो में कमाल के टैलेंट वाले लोग कोई न कोई रेसेपी या फिर कुछ अनोखे अंदाज में खाना बनाते हुए नजर आते हैं। कुछ ऐसे भी हुनरमंद लोगों के वीडियो होते हैं जिन्हें देखकर इंसान अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेता है। कुछ वीडियो में ऐसा दिखाया जाता है कि जंगल में कम साधन में बेहतरीन खाना कैसे बनाएं। कुछ में बेकरी वाले किसी सुपरहीरो का केक बनाते हुए नजर आते हैं। हाल में ही सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक पेस्ट्री शेफ चॉकलेट की मदद से एक विशालकाय डायनासोर को बनाते हुए दिख रहा है।

शख्स ने चॉकलेट से बनाया डायनासोर

वायरल हो रही वीडियो में शख्स अपनी कला का लोहा मनवाते हुए नजर आ रहा है। इस पेस्ट्री शेफ का नाम अमौरी गुइचोन बताया जा रहा है। अमौरी गुइचोन को केक और चॉकलेट केक बनाने में महारत हासिल है। सोशल मीडिया पर उनके इस कारनामे को देखकर हर कोई दंग रह गया। अमौरी ने चॉकलेट से इतना बड़ा डायनासोर कैसे बनाया होगा यह तो आपको वीडियो देखने के बाद ही पता चलेगा। इस वायरल वीडियो को अमौरी गुइचोन ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमौरी गुइचोन चॉकलेट को कई तरह के स्कल्पचर में ढालते हुए दिख रहे है। इसके बाद एक-एक कर वह धीरे-धीरे अपने डायनासोर को आकार देते नजर आ रहे हैं। चॉकलेट से बना यह डायनासोर बिल्कुल असली जैसा दिख रहा है।

शेफ की तारीफ करते थक नहीं रहे यूजर्स

फिलहाल तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 9 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। यूजर्स वीडियो को देखने के बाद हैरान हो गए और पेस्ट्री शेफ अमौरी गुइचोन के हुनर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कुछ यूजर्स ने पेस्ट्री शेफ अमौरी गुइचोन से केक बनवाने के लिए कहा तो वहीं कई लोगों ने चॉकलेट से बने डायनासोर को खाने की इच्छा जताई।