A
Hindi News वायरल न्‍यूज शादी का एक और नया कॉन्सेप्ट आ गया, Silent Baraat देख हैरान रह गए लोग, सड़क पर हेडफोन लगाकर बारातियों ने किया डांस

शादी का एक और नया कॉन्सेप्ट आ गया, Silent Baraat देख हैरान रह गए लोग, सड़क पर हेडफोन लगाकर बारातियों ने किया डांस

सोशल मीडिया पर एक बारात बहुत चर्चा में है। जिसमें बाराती हेडफोन लगाकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। अब इस बारात को देखने वाले लोग यह सोचकर हैरान हैं कि आखिर ये कैसी बारात है?

हेडफोन लगाकर नाचते हुए बाराती।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA हेडफोन लगाकर नाचते हुए बाराती।

शादी को तभी शानदार मानी जाती है जब लोग अपनी बारात में ढोल-नगाड़ों के साथ निकलते हैं। बारात ऐसा होता है कि उसकी शानो-शौकत देखने के लिए दूसरे घरों के लोग भी अपने छतों से बारात देखते हैं। बारात में जब तक डीजे पर डांस नहीं हुआ तो समझिए कुछ भी नहीं हुआ। आज तक आपने कई शानदार बारात देखे होंगे लेकिन क्या आपने कभी साइलेंट बारात देखी है? शायद ही कभी दोखा होगा। अगर नहीं देखा तो सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको साइलेंट बारात का कॉन्सेप्ट समझ आ जाएगा।

साइलेंट बारात का कॉन्सेप्ट

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाराती हेडफोन लगाए सड़क पर चल रहे हैं और डांस कर रहे हैं। ये बाराती हेडफोन लगाकर काफी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। जब बारात सड़कों पर निकली तो देखने वाले लोग बस देखते ही रह गए। किसी को भी समझ नहीं आया कि आखिर ये कैसी बारात निकली है। लेकिन इस बारात के पीछे की असली वजह जब आप जानेंगे तो आप भी लड़कों वालों की तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

साइलेंट बारात क्यों?

दरअसल, ये बाराती जहां से गुजर रहे थे, वहां एक कैंसर अस्पताल था और वो नहीं चाहते थे कि अस्पताल के मरीजों को उनकी बारात की वजह से कोई दिक्कत हो। इसलिए लड़के वालों ने इस साइलेंट बारात का आइडिया सोचा। वीडियो को इंस्टाग्राम पर @shefooodie नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोग इसकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लगभग 8 लाख लोगों ने लाइक किया है और 54 लाख लोगों ने इसे देखा है। आपको ये बारात कैसी लगी हमें कमेंट कर बताइए।

ये भी पढ़ें:

इस विदेशी ने ताजमहल वालों को लगा दिया चूना, Video शेयर कर बताया पूरा माजरा

दिल्ली के इस ढोकला चाट ने कर दिया दिमाग का दही, वायरल Video देख लोग बोले- इस पर तो FIR हो जानी चाहिए