A
Hindi News वायरल न्‍यूज ये कौन सी सुरक्षा है? DTC बस में तैनात मार्शल ने ही यात्री पर कर दिया हमला; लात मारकर बाहर निकाला

ये कौन सी सुरक्षा है? DTC बस में तैनात मार्शल ने ही यात्री पर कर दिया हमला; लात मारकर बाहर निकाला

सोशल मीडिया पर डीटीसी बस का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मार्शल, बस यात्री को बुरी तरह से पीटता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो देख लोगों ने मार्शल के सस्पेंशन की मांग की है।

बस में यात्री को पीटता हुआ मार्शल- India TV Hindi Image Source : TWITTER बस में यात्री को पीटता हुआ मार्शल

DTC बसों में यात्रियों की सुरक्षा और उनकी यात्रा को सुगम बनाने के लिए दिल्ली सरकार ने हर बस में एक मार्शल को तैनात करने का फैसला लिया था। इसके बाद यह उम्मीद जताई जाने लगी थी कि अब बसों में घटनाएं नहीं होंगी और लोग सुरक्षित यात्रा कर पाएंगे। मगर जिन लोगों को बस में यात्रियों की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया था, अब वही यात्रियों के साथ मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। अभी कुछ दिनों पहले एक मार्शल महिला यात्री के साथ बुरी तरह मारपीट करता हुआ नजर आया था। अभी यह मामला शांत नहीं हुआ कि अब एक और वीडियो वायरल हो गया जिसमें एक मार्शल पुरुष यात्री को पीटते हुए नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मार्शल एक यात्री को लातों से मारकर बस के बाहर कर रहा है। वह यात्री जब बस से बाहर चला जाता है, उसके बाद भी मार्शल नहीं रुकता है। बस के गेट पर जाकर भी वह उस बंदे को पैर से मारता है। बस में मौजूद ड्राइवर समेत अन्य सभी यात्री उसे रोकने के प्रयास कर रहे हैं मगर वह किसी की नहीं सुन रहा है। कुछ देर बाद एक बुजुर्ग व्यक्ति वहां आकर उसे रोकते हैं और इस मामले को शांत कराते हैं। 

देखिए मार्शल की दादागीरी

लोगों ने सस्पेंशन की उठाई मांग 

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में बताया गया है कि यह लड़ाई एक डीटीसी मार्शल और आम आदमी के बीच हो रही है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 31 हजार से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। वीडियो देखने के बाद कमेंट करते हुए लोगों ने इस मार्शल को सस्पेंड करने की मांग की है। एक यूजर ने लिखा- इसको तुरंत सस्पेंड करना चाहिए। तो वहीं दूसरे यूजर का कहना है कि, अब ऐसे मार्शल से सुरक्षा के लिए एक और मार्शल तैनात करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें-

यह तस्वीर आपकी आंखों को भी दे सकती है धोखा, सोशल मीडिया पर 'कोहली' के हमशक्ल की फोटो हुई वायरल

मैच देखना है तो 'कोहली' चिल्लाना पड़ेगा, नवीन का नाम लेने वाले शख्स को फैंस ने पीटकर भगाया