Monday, April 29, 2024
Advertisement

मैच देखना है तो 'कोहली' चिल्लाना पड़ेगा, नवीन का नाम लेने वाले शख्स को फैंस ने पीटकर भगाया

बुधवार को दिल्ली में भारत और अफगनिस्तान के बीच खेले गए विश्व कप के 9वें मुकाबले में फैंस के बीच लड़ाई हो गई। ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह लड़ाई विराट कोहली और नवीन उल हक को लेकर हुई थी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 12, 2023 7:16 IST
कोहली की जगह नवीन का नाम लेने पर भिड़ गए फैंस- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कोहली की जगह नवीन का नाम लेने पर भिड़ गए फैंस

क्रिकेट और इंडिया, ये दोनों एक पन्ने की तरह हैं। कोई चाह कर भी इन दोनों को अलग नहीं कर सकता है। और बात जब विश्व कप की हो तो फिर क्या ही कहना। 11 अक्टूबर को ICC वनडे विश्व कप का 9वां मुकाबला भारत और अफगनिस्तान के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। इस दौरान वहां मैच देखने के लिए क्रिकेट फैंस की भारी भीड़ पहुंची। मैच अभी चल ही रहा था कि इसी के बीच कुछ फैंस एक शख्स से लड़ते हुए नजर आने लगे। फैंस ने पहले तो उस शख्स को पीटा उसके बाद उसे स्टेडियम से भी बाहर निकलने के लिए कह दिया। 

क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग एक शख्स को पीट रहे हैं। उनसे बचने के लिए वह बंदा भी उन्हें मारता है मगर वह अकेले होने की वजह से उनके सामने ज्यादा देर तक टिक नहीं पाता है। इसके बाद वो फैंस उस शख्स को वहां से भगा देते हैं। वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि फैंस के बीच यह लड़ाई विराट कोहली की जगह नवीन उल हक का नाम चिल्लाने को लेकर हुई थी।

यहां देखिए पूरा लफड़ा

लोगों का ऐसा रहा रिएक्शन

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्वीटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में यह दावा किया गया है कि यह लड़ाई कोहली की जगह नवीन का नाम लेने की वजह से हुई है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 158.2K व्यू मिल चुके हैं। इस लफड़े को देखने के बाद एक बंदे ने लिखा- दिल्ली कभी निराश नहीं करती, हर मैच में एक लफड़ा तो होती ही है। तो वहीं एक दूसरे शख्स ने कहा- अब जाकर मैच का पैसा वसूल हुआ है।

ये भी पढ़ें-

'टन-टन-टन, छोले बटन, सीमा ने आंख मारी...', बड़े बेटे की शायरी सुन मां ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, वीडियो हुआ वायरल

वायरल होने के लिए कपल ने सारी हदें की पार, एक दूसरे के मुंह से पीया कोल्ड ड्रिंक, वीडियो देख कहेंगे 'तौबा-तौबा'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement