Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

वायरल होने के लिए कपल ने सारी हदें की पार, एक दूसरे के मुंह से पीया कोल्ड ड्रिंक, वीडियो देख कहेंगे 'तौबा-तौबा'

सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कपल बहुत ही अजीब हरकत करते हुए नजर आ रहा है। मेट्रो में बैठें लोगों ने यह नजारा देखते ही अपनी नजरें घूमा ली।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 11, 2023 12:45 IST
एक दूसरे के मुंह से कोल्ड ड्रिंक पीते हुए लड़का-लड़की- India TV Hindi
Image Source : TWITTER एक दूसरे के मुंह से कोल्ड ड्रिंक पीते हुए लड़का-लड़की

सोशल मीडिया पर हर दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। ये वायरल वीडियो कभी लोगों को हंसा देते हैं तो वहीं कुछ वीडियो लोगों के छिपे हुए टैलेंट को बाहर लाने में मदद करते हैं। मगर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो हमारे सामने आ जाते हैं जिन्हें देखने के बाद हमें शर्म आने लगती है। ऐसे वीडियो अकसर दिल्ली मेट्रो के ही निकलते हैं। पहले भी दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें कपल आपत्तिजनक हरकत करते हुए पाए गए हैं। अब एक बार फिर से एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखने के बाद लोग गुस्सा कर रहे हैं।

दिल्ली मेट्रो का एक और वायरल वीडियो

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की मेट्रो के अंदर सीट पर बैठी है और उसका पार्टनर उसके सामने घूटनो पर बैठा हुआ है। इसके बाद आप देखेंगे कि वह एक एनर्जी ड्रिंक 'हेल' को निकालता और उसे अपनी पार्टनर को पिलाता है। इसके बाद वीडियो में जो होता है उसकी उम्मीद किसी ने भी नहीं की होगी। लड़की वह ड्रिंक पीती नहीं है बल्कि उसकी धार बनाकर उसे लड़के के मुंह में डाल देती है। बेशर्मी की हद तो देखिए, ये यही नहीं रुकते हैं। बल्कि लड़का भी फिर ऐसे ही करता है। वीडियो देखने के बाद हर कोई गुस्से में हैं।

देखिये यह वायरल वीडियो

DMRC से एक्शन की मांग

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर @AsliKhuda नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा गया है, 'केन्ट RO देता है सबसे शुद्ध पानी।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोग इनपर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। एक बंदे ने पूछा की DMRC इन पर कार्रवाई करेगा या नहीं? तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- दिल्ली मेट्रो तो अश्लीलता का अड्डा हो चुका है।

ये भी पढ़ें-

गंदा नहीं रजनीगंधा! गुटखा डालकर बनाया ऑमलेट; लोग बोले-'जहर डालकर खुद खा ले'

कंपनी ने शख्स से एक झटके में छीनी नौकरी, कर्मचारी ने फिर सिखाया ऐसा सबक कि जिंदगी भर रहेगा याद

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement