Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

गंदा नहीं रजनीगंधा! गुटखा डालकर बनाया ऑमलेट; लोग बोले-'जहर डालकर खुद खा ले'

सोशल मीडिया पर एक ऑमलेट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग काफी गुस्से में हैं। शख्स ने गुटखा मिलाकर बना दिया ऑमलेट। लोगों ने कमेंट्स की बौछार कर दी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 11, 2023 11:05 IST
इस शख्स ने गुटखा डालकर ऑमलेट बनाया- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इस शख्स ने गुटखा डालकर ऑमलेट बनाया

एक समय था जब खाने के लिए लोगों के पास ज्यादा ऑप्शन नहीं होता है। मगर धीरे-धीरे लोगों ने नए एक्पेरीमेंट किए और आज के समय में खाने के लिए अनगिनत ऑप्शन हमारे पासे हैं। मगर अब इस एक्सपेरिमेंट ने हद पार कर दी है। लोग एक्सपेरिमेंट के नाम पर कुछ भी बनाकर बेचने में लगे हुए है। कोई फैंटा कोल्ड ड्रिंक में मैगी बना रहा है तो कोई चॉकलेट के पकौड़े बना रहा है। कभी कोई अंडे वाली चाय बना रहा है तो कोई मछली वाली चाय बना रहा है। अब मार्केट में एक नए महाशय आए हैं जिन्होंने गुटखे वाला ऑमलेट बनाया है। इस वीडिोय को देखने के बाद लोग काफी गुस्से में हैं।

ऑमलेट को भी नहीं छोड़ा

इस देश में वेज के साथ ही साथ नॉन वेज खाने वाले लोग भी हैं जो नॉन वेज खाना काफी पसंद करते हैं। अगर आप भी नॉन वेज लवर हैं तो यह खबर आपको निराश करे देगी। सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स रजनीगंधा गुटखा मिलाकर ऑमलेट बनाते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स गुटखे को दो पैकेट को फाड़कर अंडे में डाल देता है। इसके बाद दूसरा शख्स उसे अच्छे से मिलाकर तवे पर डाल देता है। थोड़ी ही देर में वह गुटखे वाल ऑमलेट बना कर सर्व कर देता है।

देखिए ये वायरल वीडियो

लोगों का फूटा गुस्सा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @3.idiotes नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में पूछा गया है कि, यह ऑमलेट कौन-कौन खाएगा? इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूटा है। एक यूजर ने लिखा कि यह जगह अब रहने लायक नहीं रही है। तो वहीं दूसरे शख्स ने लिखा- अब मैं गाली-गलौज पर आ जाऊंगा। तो तीसरे शख्स ने कहा कि, इसे खाने से पहले ICU के लिए अपॉइंटमेंट ले लें।

ये भी पढ़ें-

कंपनी ने शख्स से एक झटके में छीनी नौकरी, कर्मचारी ने फिर सिखाया ऐसा सबक कि जिंदगी भर रहेगा याद

अच्छा तो इस कारण से बसों की सीटें सफेद रंग की नहीं होती, वीडियो देखने के बाद आप भी होंगे हैरान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement