Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सिर्फ तीन मिनट में 3 प्लेट खाना कर दिया खत्म, वीडियो देख लोगों ने पूछा, 'पेट है या कुआं?'

आजकल एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। वायरल वीडियो में एक लड़की 3 मिनट से भी कम समय में तीन प्लेट खाना चट कर जाती है। वीडियो देखकर लोगों ने खूब मजे लिए।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 10, 2023 11:02 IST
सिर्फ 3 मिनट में तीन प्लेट खाना साफ- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सिर्फ 3 मिनट में तीन प्लेट खाना साफ

इस दुनिया में इंसान किसी भी हालत में रह सकता है मगर वह खाना खाए बिना ज्यादा देर तक नहीं रह सकता है। कुछ लोगों को खाने-पीने का इतना शौक होता है कि उनसे आप जब भी खाने के लिए पूछ लीजिए, वो आपको कभी मना नहीं करेंगे। आप अपनी जिंदगी में एक से बढ़कर एक खाने के शौकिन लोगों को आजतक मिले होंगे मगर आप ऐसी किसी लड़की से नहीं मिले होंगे जो केवल 3 मिनट में ही 3 प्लेट खाने को आसानी से खत्म कर दे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में क्या दिखा?

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की बैठी हुई है जिसके सामने तीन प्लेटों में अलग-अलग डिश रखा गया है। एक प्लेट में कच्ची हरी सब्जी है, दूसरे प्लेट में अंडे हैं तो वहीं एक बाउल में सूपी नूडल्स है। लड़की जब खाना शुरू करती है तो सबसे पहले हरी कच्ची सब्जी के प्लेट को साफ करती है। इसके बाद उसकी नजर अंडों के प्लेट पर जाती है जिसे वह कुछ ही देर में सफाचट कर जाती है। और आखिरी में नूडल्स खाकर 3 मिनट से भी कम समय में वह तीनों डिश खत्म कर देती है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है कि इसने इतनी जल्दी सब कैसे खा लिया।

देखिए ये वायरल वीडियो

लोगों का कैसा रहा रिएक्शन?

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर @ViralXfun नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, मुझे यकीन नहीं हो रहा है, इसने इतनी जल्दी कैसे खत्म कर दिया। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 415.8K व्यू मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक बंदे ने लिखा- कितने जन्मों की भूखी है ये? तो वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा- मुझे लगता था कि मैं सबसे तेज खाती हूं।

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी को लेकर फरार हुआ ऊंट, जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो पोस्ट करना लड़की को पड़ा भारी, स्कूल ने स्कॉलरशिप ले ली वापस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement