Friday, May 03, 2024
Advertisement

IIT Kanpur फेस्ट में हुई कुर्सी तोड़ लड़ाई, भयंकर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सोशल मीडिया पर कानपुर का एक अलग ही बवाल देखने को मिल रहा है। वायरल वीडियो में दो पक्ष आपस में जमकर लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि IIT कानपुर फेस्ट में लड़ाई हुई है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: October 10, 2023 14:56 IST
IIT कानपुर फेस्ट का वीडियो हुआ वायरल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER IIT कानपुर फेस्ट का वीडियो हुआ वायरल

IIT कानपुर से एक हैरान करने वाला दृशय सामने आया है। दरअसल IIT कानपुर फेस्ट में कबड्डी का मैच आयोजित किया गया था। इस मैच में अलग-अलग टीमें भाग लेने के लिए पहुंची थी। इसी दौरान दो टीमों में झगड़ा हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मैच में बेईमानी को लेकर यह लड़ाई शुरू हुई जिसने थोड़ी देर बाद ही विकराल रूप ले लिया। और देखते ही देखते कबड्डी का ग्राउंड कुरुक्षेत्र में तब्दील हो गया। ऐसी भीषण लड़ाई देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया।

वायरल वीडियो में दिखा ऐसा नजारा

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कबड्डी के ग्राउंड पर कितनी भीषण लड़ाई हो रही है। हर कोई एक-दूसरे को मारने में लगा हुआ है। कुछ लोग हाथ और पैर से लड़ाई कर रहे हैं तो वहीं कुछ वहां मौजूद कुर्सियों को फेंककर दूसरों को मार रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद लड़कियां काफी डरी हुई नजर आ रही हैं। वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है।

देखिए यह वायरल वीडियो

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स(पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ ही कैप्शन में लिखा गया है कि, यह लड़ाई IIT कानपुर फेस्ट के दौरान NSUT और YMCA के बीच हुई है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 835.9K व्यू मिल चुके हैं। ऐसी भीषण लड़ाई देखने के बाद एक शख्स ने पूछा- IIT वाले भी यह सब करते हैं क्या? तो वहीं दूसरे शख्स ने मजे लेते हुए लिखा, मुझे पहले यह वीडियो DU का लगा।

ये भी पढ़ें-

टीचर बनो तो ऐसा, रिटायरमेंट पर बच्चों ने रो-रोकर अध्यापिका को दी विदाई, आपका दिल छू लेगा यह वीडियो

सिर्फ तीन मिनट में 3 प्लेट खाना कर दिया खत्म, वीडियो देख लोगों ने पूछा, 'पेट है या कुआं?'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement