A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'जिसकी गाड़ी, उसी का चलान', फिल्मी स्टाइल में UP पुलिस ने लोगों को समझाया ट्रैफिक रूल्स

'जिसकी गाड़ी, उसी का चलान', फिल्मी स्टाइल में UP पुलिस ने लोगों को समझाया ट्रैफिक रूल्स

UP पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में लोगों को ट्रफिक रूल्स समझाया है। इसके अलावा लोगों से यातयात के नियमों का पालन करने के लिए अपील किया है।

UP पुलिस ने ट्विटर पर पोस्ट किया ये तस्वीर।- India TV Hindi Image Source : TWITTER UP पुलिस ने ट्विटर पर पोस्ट किया ये तस्वीर।

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कमाल तो किया ही इसके अलावा अब सलमान खान का फैन UP पुलिस भी बन गई है। दरअसल, UP पुलिस ने दबंग खान की फिल्म के क्रेज को देखते हुए फिल्मी स्टाइल में ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की। UP पुलिस की ये एडवाइजरी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

फिल्मी स्टाइल में दिखी UP पुलिस

UP पुलिस ने इस एडवाइजरी को ट्वीट के जरिए शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- 'किसी का भाई, किसी की जान। अंडरएज ड्राइविंग करेगी नुकसान।' इसके साथ ही लोगों को यह सलाह दी गई है कि गाड़ी चलाते समय बच्चों को पिछली सीट पर ही बैठाएं। इस ट्वीट में UP पुलिस ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए 4 फोटो भी शेयर की है। जिनमें बच्चें बाइक की अगली सीट पर बैठकर ड्राइव कर रहे हैं। इन फोटोज पर लिखा है - "जिसकी गाड़ी, उसी का चलान"।

यूजर्स ने किया मजेदार कमेंट्स

लोगों में ट्रैफिक रूल्स के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए UP पुलिस अक्सर अपनी क्रिएटिविटी का इस्तेमाल कर के बहुत ही रोचक ट्विट्स करती है। ताकि लोग असानी से समझ जाएं। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 31 हजार व्यूज मिले हैं। वहीं, इस पोस्ट पर लोग अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। कई यूजर्स ने UP पुलिस के इस काम की खूब सराहना की है। कुछ लोगों ने UP पुलिस की तरह ही शायराने अंदाज में कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा है- किसी का भाई, किसी की जान, सलामत रखे सबकी जान। दूसरे यूजर ने लिखा- UP पुलिस का यह ट्वीट सलमान खान के फिल्म से तो ज्यादा ही बेहतर लगी।

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: तेज दिमाग वाले हैं तो इन सवालों का जवाब दीजिए, देखते हैं आपने कितनी पढ़ाई की है

ट्रक चलाते वक्त ड्राइवर को आया चक्कर, देखें पेट्रोल पंप पर Live एक्सीडेंट का खतरनाक Video