A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: नवरात्रि के पहले दिन हाथों में 'रची मेहंदी' के साथ पैदा हुई बच्ची! लोग बोले 'मां दुर्गा आई हैं'

Video: नवरात्रि के पहले दिन हाथों में 'रची मेहंदी' के साथ पैदा हुई बच्ची! लोग बोले 'मां दुर्गा आई हैं'

जैसे ही बच्ची का जन्म हुआ लोग हैरान रह गए। किसी ने कहा चमत्कार हुआ है तो किसी ने कहा मां दुर्गा आई हैं।

बेबी गर्ल- India TV Hindi Image Source : प्रतीकात्मक फोटो/FREEPIK बेबी गर्ल

Highlights

  • बच्ची का जन्म हरदा जिले में हुआ है।
  • बच्ची के माता-पिता काफी खुश हैं।
  • डॉक्टरों का कहना है ये निशान हफ्ते भर में चले जाएंगे।

कभी-कभी ऐसे चमत्कार हो जाते हैं कि देखने और सुनने वाला हैरान रह जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ है हरदा जिले में पैदा हुई एक बच्ची के साथ। नवरात्रि के पहले दिन बच्ची का जन्म हुआ और लोग इस बच्ची को मां दुर्गा का अवतार मान रहे हैं। दरअसल बच्ची पैदा हुई तो उसकी उंगलियां देखकर कोई भी कहेगा कि बच्ची की हाथों में मेहंदी रची हुई है। बच्ची का जन्म शनिवार की सुबह रहटगांव में हुआ। 

रैपर बादशाह का चौंकाने वाला खुलासा, वर्क लोड की वजह से हुई थी ये गंभीर बीमारी

जैसे ही बच्ची का जन्म हुआ लोग हैरान रह गए। किसी ने कहा चमत्कार हुआ है तो किसी ने कहा मां दुर्गा आई हैं। देखते ही देखते पूरे गांव भर में ये खबर फैल गई और दूर-दूर से लोग उसे देखने आने लगे। डॉक्टर भी बच्ची को देखकर सोच में पड़ गए। बच्ची की मां जूही विश्वास और पिता सौरभ विश्वास भी काफी खुश हैं। बच्ची के पिता का कहना है कि नवरात्रि के पहले दिन बेटी पैदा हुई और उसके हाथ और पैर में मेहंदी लगी है इससे ज्यादा खुशी की बात क्या हो सकती है। पिता ने कहा कि मेरी बेटी देवी का रूप है।

Update: मलाइका अरोड़ा अभी डॉक्टर की निगरानी में, कार एक्सीडेंट के बाद आज होंगी डिस्चार्ज 

क्या कह रहे हैं डॉक्टर?

डॉक्टर का कहना है कि मेडिकल साइंस में ये होता है, ये निशान तय समय से पहले पैदा होने वाले बच्चों में कभी-कभी होते हैं, यह कुछ हफ्तों में मिट जाएंगे।