A
Hindi News वायरल न्‍यूज महिला हेल्थ ऑफिसर से डॉक्टर साहब करा रहे थे मसाज, आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल

महिला हेल्थ ऑफिसर से डॉक्टर साहब करा रहे थे मसाज, आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर खगड़िया के पीएचसी प्रभारी डॉ कृष्ण कुमार और एक महिला हेल्थ ऑफिसर का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है।

डॉक्टर का फेस मसाज करते महिला हेल्थ ऑफिसर।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA डॉक्टर का फेस मसाज करते महिला हेल्थ ऑफिसर।

खगड़िया सदर पीएचसी के प्रभारी और महिला हेल्थ ऑफिसर का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में पीएचसी के प्रभारी डॉ कृष्ण कुमार एक महिला हेल्थ ऑफिसर से फेस मसाज करवा रहे हैं। आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद सिविल सर्जन ने दोनों के उपर शो कॉज नोटिस जारी किया है। पीएचसी प्रभारी डॉक्टर कृष्ण कुमार छुट्टी पर चले गए हैं जबकि महिला हेल्थ ऑफिसर ने वीडियो वायरल न करने की गुहार लगाई है। 

प्लीज वीडियो बनाना बंद करो

डॉ कृष्ण कुमार और महिला हेल्थ ऑफिसर दोनों ही शादीशुदा हैं। लेकिन दोनों के बीच काफी ही मधुर संबंध हैं। दोनों का एक दूसरे के यहां आना-जाना लगा रहता है। जो वीडियो वायरल हो रही है उसमें भी वे दोनों एक दूसरे के काफी करीब दिख रहे हैं। वीडियो में महिला ऑफिसर कहते हुए दिख रही कि प्लीज वीडियो मत बनाइए लेकिन डॉक्टर यहां भी नहीं मानता और वह लगातार वीडियो शूट कर रहा होता है।

अधिकारियों को शो कॉज नोटिस हुआ जारी

वीडियो जैसे ही वायरल हुआ पूरे स्वास्थ महकमे में हलचल मच गई। सिविल सर्जन डॉ राम नारायण चौधरी ने संज्ञान लेते हुए दोनों अधिकारियों से पूछताछ की। सिविल सर्जन ने अपने पत्र में लिखा कि आप दोनों की वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जो कि पद के गरिमा के अनूकूल नहीं है। वीडियो और फोटो वायरल होने के बाद डॉ कृष्ण कुमार अवकाश पर चले गए हैं। फिलहाल दोनों अधिकारियों से शो कॉज नोटिस मांगा गया है। अगर तीन दिन के अंदर जवाब नहीं आता है तो दोनों पर बड़ी कार्रवाई की जाएगी। ताकी इस घटना को दोबारा दोहराया न जाए।