A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral News: फोटो के साथ आया चालान, युवक ने ट्विटर पर शेयर कर लिखा, "वाह मैं स्मार्ट लग रहा हूं"

Viral News: फोटो के साथ आया चालान, युवक ने ट्विटर पर शेयर कर लिखा, "वाह मैं स्मार्ट लग रहा हूं"

सोशल मीडिया पर एक ट्विट काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स बिना हेलमेट बाइक चलाते हुए पुलिस के कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद पुणे सिटी पुलिस ने चालान फोटो सहित उसके पास भेज दिया। युवक ने चालान को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि वह फोटो में स्मार्ट लग रहा है।

युवक ने ट्रैफिक पुलिस द्वारा भेजे गए चालान को ट्विटर पर शेयर कर दिया था।- India TV Hindi युवक ने ट्रैफिक पुलिस द्वारा भेजे गए चालान को ट्विटर पर शेयर कर दिया था।

Viral News: ट्रैफिक रूल्स लोगों की सुरक्षा के लिए बनाए गए हैं और उनका पालन करना हमारी जिम्मेदारी बनती है। ट्रैफिक पुलिस भी इसिलए मुस्तैद रहते हैं कि लोगों को इस बात का ध्यान दिलाते रहे। ताकी आम जनता को कोई समस्या न हो। लेकिन आजकल के युवा सारे नियमों को ताक पर रखकर अपना स्वैग दिखाने के चक्कर में सारे ट्रैफिक रूल्स को तोड़ देते हैं। तब यह लगता है कि सरकार की यातायात नियमों के प्रति जागरूकता के लिए चलाई जा रही सभी योजनाएं बिल्कुल असफल हैं। सोशल मीडिया पर एक ट्विट काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स बिना हेलमेट बाइक चलाते हुए पुलिस के कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद पुणे सिटी पुलिस ने चालान फोटो सहित उसके पास भेज दिया। युवक ने चालान को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि वह फोटो में स्मार्ट लग रहा है। इस पर पुणे पुलिस ने युवक को तगड़ा जवाब दिया है। 

युवक ने फोटो ट्विटर पर की शेयर

बीते 7 दिसंबर को ट्विटर पर मेलविन चेरियन (@CherianMelvin) नाम के एक शख्स ने अपनी फोटो शेयर की और पुणे पुलिस को थैंक्यू कहते हुए लिखा - मैं अच्छा दिखता हूं। मैं ये चालान भर दूंगा। अब तक इस ट्विट पर 309 लाइक्स, 12 रिट्विट और 36 कमेंट्स आ चुके हैं। इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए कई यूजर्स ने लिखा कि हेलमेट लगा लेते तो भी अच्छे दिखते। कई यूजर्स ने उसे हेलमेट पहनने की सलाह दी। एक ने तो कहा कि भाई के आगे चल रहे पीले टीशर्ट वाले बाइक चालक को भी चालान गया होगा। चूकि उस बाइक चालक ने भी हेलमेट नहीं लगाया था। कई यूजर्स ने तो पुलिस के कैमरे की भी तारिफ की। पुणे पुलिस ने युवक पर किस रंग का हेलमेट सूट करेगा वह भी बता दिया है।

पुणे पुलिस ने दिया शानदार जवाब

'पुणे सिटी पुलिस' (@PuneCityPolice) ने शख्स के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा "बिलकुल। काले रंग का हेलमेट इस काले रंग की बढ़िया जैकेट के साथ बहुत अच्छा लगेगा। साथ ही, उन्होंने #WearAHelmet हैशटैग भी यूज किया"। दरअसल, युवक ने जो तस्वीर ट्वीट की है वह तब की है जब वह बीना हेलमेट के बाइक चला रहा था। तभी वह कैमरे कैद हो गया। जिसके बाद पुलिस ने युवक को फोटो के साथ चालान भेजा। अब यह ट्विट वायरल हो गया है।