A
Hindi News वायरल न्‍यूज 2 समोसा, 1 चाय और पानी की बॉटल के देने पड़े 500 रुपए, महिला ने ट्वीट कर शेयर किया बिल

2 समोसा, 1 चाय और पानी की बॉटल के देने पड़े 500 रुपए, महिला ने ट्वीट कर शेयर किया बिल

एक महिला ने हाल में ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उसने अपने नाश्ते के बिल की फोटो शेयर की है। अब उसके इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

फराह खान ने ट्विटर पर बिल शेयर किया।- India TV Hindi फराह खान ने ट्विटर पर बिल शेयर किया।

2 समोसे एक चाय और 1 पानी की बॉटल की कीमत कितनाी होगी? अमूमन ज्यादा से ज्यादा 100 रुपए अब इससे ज्यादा क्या हो सकता है। लेकिन मुंबई एयरपोर्ट पर एक महिला को स्नैक्स ऑर्डर करना काफी महंगा पड़ गया। जिसके बाद महिला ने नाश्ते के बिल को ट्विटर पर शेयर कर दिया। महिला पेशे से पत्रकार है और वह हाल में ही मुंबई एयरपोर्ट पर उन्होंने खाने के लिए स्नैक्स ऑर्डर किया था। महिला ने 2 समोसा, 1 चाय और 1 पानी की बॉटल ऑर्डर किया था। जिसका बिल उसे 490 रुपए देना पड़ा। महिला ने बिल का फोटो ट्विटर पर शेयर किया और सरकार पर तंज कसते हुए लिखा "मुंबई एयरपोर्ट पर 2 समोसा, 1 चाय और 1 पानी की बॉटल के लिए 490 रुपए देने पड़े, काफी अच्छे दिन आ गए हैं। #Vikash. 

ट्विटर पर यह पोस्ट फराह खान के अकाउंट से पोस्ट किया गया है और यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट पर 2.3 मिलियन व्यूज आ चुके हैं और 3.5 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट किया है। पोस्ट पर कई यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं। ट्विटर पर महिला के इस पोस्ट ने काफी लोगों का ध्यान खींचा है और बहुत सारे यूजर्स महिला को सपोर्ट भी कर रहे हैं। वहीं कई लोगों ने महिला के इस पोस्ट पर चुटकी भी ली है। 

पोस्ट पर कमेंट कर यूजर्स ने ली चुटकी

@PiyuNair नाम की यूजर ने लिखा कि किस एयरपोर्ट पर 20 रुपए की चाय और 10 का समोसा मिलता है? वहीं @Meghna_venture नाम की यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि हम दुबई में रहते हैं लेकिन हम इंडियन एयरपोर्ट की शिकायत करते हैं। हम दुबई का खर्च उठा सकते हैं लेकिन इंडियन एयरपोर्ट पर समोसा चाय नहीं खरीद सकते। कुछ यूजर्स ने फराह खान के इस पोस्ट पर चुटकी भी ली और कहा कि BJP की सरकार से पहले UPA की सरकार थी तब कौन से एयरपोर्ट पर समोसा और चाय सस्ता मिलता था।

@AishwaryakiRai नाम की यूजर ने लिखा कि लगता है आपने 2014 से पहले कभी हवाई जहाज से सफर नहीं किया। BJP के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने फराह खान के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि 2014 से पहले एयरपोर्ट पर समोसा हरी चटनी के साथ 5 रुपए में मिलता था। एक यूजर @MrSinha1988 ने कमेंट में लिखा," आपको ये सारे आइटम बस स्टॉप पर मुश्किल से 50 रुपए में भी मिल जाता। किसी ने भी आपको फ्लाइट से यात्रा करने के लिए बाधित नहीं किया है।

पोस्ट में शरद पवार को भी टैग करने को कहा

एक यूजर ने फराह खान को उनके इस पोस्ट में शरद पवार को भी टैग करने की सलाह दी है। और उसने बताया कि मुंबई एयरपोर्ट पर ट्रैवल फूड सर्विसेज में फूड कोर्ट का प्रबंधन करने का ठेका शरद पवार के दमाद प्रफुल्ल पटेल के पास है। एविएशन मिनिस्टर के तौर पर उन्होंने TFS को कॉन्ट्रैक्ट दिया था। आपको बता दें कि फराह खान एक ट्रैवल ब्लॉगर हैं। जो रोज अपने ट्रैवलिंग के अनुभव को ट्विटर पर शेयर करते रहती हैं। यह कोई पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसा कुछ पोस्ट किया हो।