A
Hindi News वायरल न्‍यूज OLA के स्कूटर का ऐसा इस्तेमाल नहीं देखा होगा कभी, खुद कंपनी के CEO ने Video किया शेयर

OLA के स्कूटर का ऐसा इस्तेमाल नहीं देखा होगा कभी, खुद कंपनी के CEO ने Video किया शेयर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो किसी फंक्शन का है जहां लोग ओला के म्यूजिक सिस्टम पर गाना बजा रहे हैं और एक लड़की स्टेज पर डांस कर रही है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ओला के CEO भाविश अग्रवाल ने खुद शेयर किया है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : OLA प्रतीकात्मक फोटो

जब भी जुगाड़ की बात होगी तो भारत का नाम शायद सबसे ऊपर आएगा। भारत में इतने काबिल लोग हैं कि उनके होते किसी भी चीज में बाधा नहीं आ सकती है। अगर उनके पास कार नहीं तो वे चारपाई में मोटर लगाकर उसे कार बना देते हैं। अगर वाशिंग मशीन नहीं होती है तो बड़े गैलन में जुगाड़ लगाकर उसे वाशिंग मशीन बना देते हैं। भारत के गली-गली में आपको ऐसे जुगाडू लोग आसानी से मिल जाएंगे जिन्हें आप अगर कचड़ा भी देंगे तो वो उससे कुछ ना कुछ बना ही देंगे। सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक जुगाड़ का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

OLA का ऐसा इस्तेमाल

सोशल मीडिया पर OLA कंपनी के CEO भाविश अग्रवाल ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फंक्शन चल रहा है और लड़की स्टेज पर डांस कर रही है। आप जानकर हैरान होंगे कि ये गाने किसी DJ में नहीं बल्कि OLA के स्कूटर में बजाया जा रहा है और वहां बैठे लोग डांस देख रहे हैं। भाविश अग्रवाल ने इस वीडियो को अपने एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, '4 बज गए लेकिन पार्टी अभी भी बाकी है। मुझे अच्छा लगा कि कैसे ओला स्कूटर भारत भर में हमारे सामुदायिक समारोहों का हिस्सा बन गया है।'

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने वीडियो देखकर क्या कहा?

खबर लिखे जाने तक वीडियो को 9 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये टेक्नोलॉजी इंडिया से बाहर नहीं जानी चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा- ओला स्कूटर सामान्य पलों को असाधारण यादों में बदल देता है। एक यूजर ने लिखा- अच्छा जुगाड़ है और किस्मत की बात है कि वहां पर एक OLA इलेक्ट्रिक वाहन का मालिक मौजूद था। आपको यह जुगाड़ कैसा लगा, हमें जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें-

शख्स ने Video बनाकर मुंबई वालों को किया Roast, फिर क्या, सोशल मीडिया पर छिड़ गई जंग

पढ़ाई किए बिना कैसे क्लियर होगा 'SSC-JE', स्टूडेंट के सवाल पर टीचर ने बताए दो तरीके, Video हुआ वायरल