A
Hindi News वायरल न्‍यूज सरकारी अफसर बनेगा Zomato डिलीवरी बॉय, क्रैक किया PCS Exam, कर्मचारी की सक्सेस पर कंपनी ने किया ट्वीट

सरकारी अफसर बनेगा Zomato डिलीवरी बॉय, क्रैक किया PCS Exam, कर्मचारी की सक्सेस पर कंपनी ने किया ट्वीट

तमिलनाडु के रहने वाले विग्नेश ने वह कर दिखाया है जो हर किसी के बस की बात नहीं है। उन्होंने अपनी लगन और मेहनत से जोमैटो में फूड डिलीवरी बॉय के रूप में काम करते हुए तमिलनाडु लोक सेवा आयोग परीक्षा पास की है। जोमैटो ने अपने ट्विटर हैंडल पर विग्नेश की कहानी को शेयर किया और उन्हें बधाई दिया।

जोमैटो डिलीवरी बॉय ने क्रैक किया PCS Exam- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA जोमैटो डिलीवरी बॉय ने क्रैक किया PCS Exam

अगर आपके सपने जिंदा हैं और आप उनके लिए रोज मेहनत कर रहे हैं तो आपके सपने को सच होने से कोई नहीं रोक सकता। कुछ ऐसा ही कर दिखाया है तमिलनाडु के एक जोमैटो डिलीवरी बॉय ने, जिसने विपरित परिस्थितियों के बावजूद तमिलनाडु लोक सेवा आयोग की परीक्षा पास कर ली है। डिलीवरी बॉय का नाम विग्नेश (Vignesh) है। जो तमिलनाडु का रहने वाले हैं। अब इस डिलीवरी बॉय की चर्चा पूरा देश कर रहा है। हाल में ही फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Zomato) ने अपने ट्विटर हैंडल से विग्नेश की कहानी शेयर किया और अपने कर्मचारी पर गर्व करते हुए कहा कि ‘विग्नेश के लिए एक लाइक जरूर करें, जिसने डिलीवरी पार्टनर के तौर पर काम करते हुए हाल ही में तमिलनाडु लोक सेवा आयोग परीक्षा निकाली है।’ कंपनी ने अपने ट्वीट में विग्नेश की एक फोटो भी शेयर की है जिसमें वह अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं।

लाखों युवाओं के लिए प्रेरणा बने विग्नेश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जोमैटो के डिलीवरी बॉय विग्नेश (Vignesh) की कहानी लाखों युवाओं को प्रेरित कर रही है। जोमैटो के इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 1 लाख लोगों ने देखा और 4 हजार लोगों ने लाइक किया है। यूजर्स विग्नेश को बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- मेहनत और लगन से हर चीज संभव है। विग्नेश के जज्बे को सलाम। वहीं, दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा कि जोमैटो कब छोड़ रहे हो। तीसरे ने लिखा अगर मेहनत सच्चे दिल से की जाए तो आपको कामयाब होने से कोई नहीं रोक सकता।

बता दें कि 12 जुलाई को मिलनाडु लोक सेवा आयोग परीक्षा टीएनपीएससी ने कंबाइंड सिविल सर्विसेज परीक्षा ग्रुप 4 का रिजल्ट जारी किया था। जिसमें  ग्राम प्रशासनिक अधिकारी, कनिष्ठ सहायक, बिल कलेक्टर ग्रेड-1, बिल कलेक्टर, फील्ड सहायक और स्टोर कीपर जैसे कई पदों को भरने के लिए परिणाम घोषित किए गए।

ये भी पढ़ें:

Reels के लिए ये कैसी सनक! लाइक्स और व्यूज के चक्कर में लोगों ने बीच सड़क पर किया गरबा

बाढ़ से बचकर निकले बंदर के दो बच्चों का वीडियो देख रो देंगे आप, इंसानों को भी बहुत कुछ सीखा गया ये Video