A
Hindi News पश्चिम बंगाल तृणमूल नेता ने BJP को कहा ‘बंगाल में सबसे बड़ा वायरस’, दिलीप घोष ने किया पलटवार

तृणमूल नेता ने BJP को कहा ‘बंगाल में सबसे बड़ा वायरस’, दिलीप घोष ने किया पलटवार

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अणुब्रत मंडल ने भारतीय जनता पार्टी को ‘बंगाल में सबसे बड़ा वायरस’ कहा है। मंडल के इस बयान पर बीजेपी ने भी कड़ा पलटवार किया है।

Anubrata Mondal Dilip Ghosh, Anubrata Mondal, Dilip Ghosh, Anubrata Mondal Trinamool Congress- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK FILE तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अणुब्रत मंडल ने भारतीय जनता पार्टी को ‘बंगाल में सबसे बड़ा वायरस’ कहा है।

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अणुब्रत मंडल ने भारतीय जनता पार्टी को ‘बंगाल में सबसे बड़ा वायरस’ कहा है। मंडल के इस बयान पर बीजेपी ने भी कड़ा पलटवार किया है। भगवा दल के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने मंडल के बयान का जवाब देते हुए कहा कि राज्य में सत्तासीन दल के दिन अब गिनती के रह गए हैं। घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस नेता ने पहले बहुत शोर मचाया है, लेकिन धीरे-धीरे उनका टोन डाउन होता जा रहा है।

‘तृणमूल में शामिल हों दिलीप घोष’
तृणमूल कांग्रेस के बीरभूम इकाई के अध्यक्ष अणुब्रत मंडल ने शनिवार को एक कार्यक्रम में कहा कि ‘घोष मेरे बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से मिलें और सत्तारूढ़ पार्टी में शामिल हों’ जिस पर बीजेपी नेता ने कहा कि वह मंडल के गुस्से को काबू में करके रखेंगे। मंडल ने कहा था, ‘मैं उनके (बीजेपी के) प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष से आग्रह करता हूं कि हमारे जिले में आएं और मेरे बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से मिलें। मैं उन्हें तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के लिए आमंत्रित कर रहा हूं।’

‘उनका कनेक्शन खत्म हो जाएगा’
मंडल के बयान बारे में पूछे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस नेता ने पहले बहुत शोर मचाया है और यह बयान उनके पहले के बयानों से बेमेल है। उन्होंने कहा, ‘अणुब्रत मंडल लंबे समय से इस तरह के बयान दे रहे हैं। लेकिन गुस्सा शोर का स्तर अब कम होता दिखाई दे रहा है। मुझे लगता है कि विधानसभा चुनाव नजदीक होने के साथ ही ऑडियो स्पीकर (अणुब्रत की आवाज) का कनेक्शन धीरे-धीरे खत्म हो जाएगा। हम यह करके रहेंगे।’ घोष ने कहा कि बीजेपी बीरभूम की जनता को मंडल के लोगों के आतंक से मुक्त करना चाहती है और बीरभूम ‘इस समय बम बनाने का केंद्र बन गया है।’