A
Hindi News पश्चिम बंगाल ईडन गार्डन्स स्टेडियम की गैलरी में लटका मिला शव, मैदान कर्मी का था बेटा

ईडन गार्डन्स स्टेडियम की गैलरी में लटका मिला शव, मैदान कर्मी का था बेटा

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में ईडन गार्डन्स स्टेडियम की एक गैलरी में सोमवार को एक युवक का शव लटका हुआ मिला। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान एक मैदान कर्मी के बेटे 21 वर्षीय धनंज्य बारिक के रूप में हुई है।

Eden Gardens Stadium- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO ईडन गार्डन्स स्टेडियम की 'गैलरी-K' में लटका था शव

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में ईडन गार्डन्स स्टेडियम की एक गैलरी में सोमवार को एक युवक का शव लटका हुआ मिला। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान एक मैदान कर्मी के बेटे 21 वर्षीय धनंज्य बारिक के रूप में हुई है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बारिक को एक कर्मचारी ने स्टेडियम की 'गैलरी-K' के ऊपरी हिस्से पर लटका हुआ पाया। ये युवक रविवार दोपहर से लापता था।

नहीं मिल रही थी मैदान कर्मी की नौकरी

मृतक ओडिशा का रहने वाला है और वह गणेश चंद्र बारिक का बेटा था। मृतक के पिता गणेश ईडन गार्डन्स स्टेडियम के ग्राउंट स्टाफ कर्मचारी हैं। इस मामले में अधिकारी ने कहा, "मृतक संभावित रूप से अवसाद में था क्योंकि उसे ईडन गार्डन्स में अपने पिता और चाचा की तरह मैदान कर्मी की नौकरी नहीं मिल रही थी। हम जांच कर रहे हैं कि यह आत्महत्या का मामला है या नहीं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।" अधिकारी ने कहा कि युवक के परिजनों ने रविवार को मैदान पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। मृतक अपने पिता और चाचा के साथ ईडन गार्डन्स स्टाफ के लिए बनाए गए क्वार्टर में रहता था।  

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरे

इस मामले में पुलिस ने बताया कि सभी सीसीटीवी कैमरो की जांच की जा रही है। पुलिस फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एसएसकेएम अस्पताल भेज दिया और अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। सूत्रों ने बताया कि स्टेडियम के कर्मचारियों को सोमवार सुबह लगभग 8 बजे लड़के का लटकता हुआ शव मिला तो उन्होंने फौरन पुलिस को इसकी जानकारी दी। 

ये भी पढे़ं-

कुलपति की जान बचाने के लिए ले गए थे जज की कार, ABVP के छात्र नेताओं को 7 दिन बाद मिली जमानत

इस राज्य के सरकारी कर्मचारियों मिला नए साल का तोहफा, चार प्रतिशत बढ़ा महंगाई भत्ता