A
Hindi News पश्चिम बंगाल कोलकाता: शख्स ने भरी सभा में विधायक नौशाद सिद्दीकी को थप्पड़ मारा, मचा हड़कंप, देखें VIDEO

कोलकाता: शख्स ने भरी सभा में विधायक नौशाद सिद्दीकी को थप्पड़ मारा, मचा हड़कंप, देखें VIDEO

कोलकाता में डीए की मांग लेकर भूख हड़ताल कर रहे कर्मचारियों के संग्रामी संयुक्त मोर्चा पर आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी को एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद मौके पर हंगामे की स्थिति हो गई ।

MLA Naushad Siddiqui- India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENGRAB विधायक नौशाद सिद्दीकी को एक शख्स ने थप्पड़ मारा

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक विधायक के एक शख्स ने भरी सभा में थप्पड़ मार दिया, जिससे हड़कंप मच गया। मामला शनिवार का है, जब कोलकाता में डीए की मांग लेकर भूख हड़ताल कर रहे कर्मचारियों के संग्रामी संयुक्त मोर्चा पर आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी पर हमला हुआ।

हमला उस वक्त हुआ, जब विधायक नौशाद माइक पर लोगों को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान एक शख्स उनके सामने आया और उनसे कुछ कहने लगा। इससे पहले की विधायक कुछ समझ पाते, इस शख्स ने उन पर हाथ उठा दिया। हालांकि शख्स का हाथ उनके गाल पर तो नहीं पड़ा लेकिन वो उनके कंधे पर लगा और विधायक लड़खड़ा गए।

इसके बाद आस-पास मौजूद लोगों ने हमलावर शख्स को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। हालांकि बाद में इस शख्स को पुलिस को सौंप दिया गया। 

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि हमलावर शख्स विधायक से ये सवाल पूछ रहा था कि आपने अल्पसंख्यकों के लिए क्या किया है? इससे पहले की विधायक जवाब देते, शख्स ने उन्हें थप्पड़ मारा और पीछे धकेल दिया। 

इस मामले में हमलावर शख्स की पहचान हावड़ा जिले के डोमजूर थाना क्षेत्र के बांकरा पश्चिम पारा निवासी तजामेल हुसैन के पुत्र अब्दुल सलाम (35) के रूप में हुई है। उसे हिरासत में लिया गया है और कोलकाता पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। (कोलकाता से सुजीत की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- 

यूपी: सीएम योगी आदित्यनाथ कल करेंगे अयोध्या का दौरा, राम जन्मभूमि मंदिर के करेंगे दर्शन

इमरान खान के घर से मिला भारी बम-बारूद, पाक गृहमंत्री राणा सनाउल्लाह ने किया दावा