A
Hindi News विदेश एशिया South Korea में बर्फ से ढकी सड़क पर टकराए 50 वाहन, एक व्यक्ति की मौत, कई घायल

South Korea में बर्फ से ढकी सड़क पर टकराए 50 वाहन, एक व्यक्ति की मौत, कई घायल

सियोल के पास गुरी-पोचिओन राजमार्ग पर कम से कम 47 वाहन सड़क पर फिसलन के कारण एक-दूसरे से टकरा गए। तस्वीरों में पुलिस अधिकारियों और बचावकर्मियों को ‘स्ट्रेचर’ लिए, मलबे के बीच, सड़क पर भागते हुए देखा जा सकता है।

south korea accident- India TV Hindi Image Source : AP सड़क पर फिसलन के कारण एक-दूसरे से टकरा गए वाहन

सियोल: दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल के पास बर्फ से ढके राजमार्ग पर रविवार रात करीब 50 वाहन आपस में टकरा गए, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हो गए। पोचिओन शहर में दमकल विभाग के एक अधिकारी ह्वांग ताए-जियोन ने बताया कि गुरी-पोचिओन राजमार्ग पर कम से कम 47 वाहन सड़क पर फिसलन के कारण एक-दूसरे से टकरा गए।

एक व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत
तस्वीरों में पुलिस अधिकारियों और बचावकर्मियों को ‘स्ट्रेचर’ लिए, मलबे के बीच, सड़क पर भागते हुए देखा जा सकता है। एक यात्री बस सहित कई वाहन आगे और पीछे से क्षतिग्रस्त हो गए। उत्तरी ग्योंगगी प्रांत के दमकल विभाग के अधिकारी किम डोग-वान ने बताया कि एक व्यक्ति को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

3 गंभीर रूप से घायल, 29 लोगों को मामूली चोटें
कम से कम तीन वाहन सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं करीब 29 लोगों को मामूली चोटें आई हैं। ह्वांग ने बताया कि जिन घायलों को अस्पताल ले जाने की जरूरत नहीं थी, उन्हें बचावकर्मियों ने बसों में उनके घर पहुंचाया। हादसा सियोल के उत्तर में करीब 40 किलोमीटर की दूरी पर स्थित पोचिओन जाने वाले एक राजमार्ग के पास हुआ।

Latest World News