A
Hindi News विदेश एशिया एक और आतंकी हमले से हिला पाकिस्तान, 3 पुलिसकर्मियों समेत 4 लोगों को आतंकवादियों ने उतारा मौत के घाट

एक और आतंकी हमले से हिला पाकिस्तान, 3 पुलिसकर्मियों समेत 4 लोगों को आतंकवादियों ने उतारा मौत के घाट

पाकिस्तान एक और आतंकी हमले से हिल गया है। आतंकियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर पाकिस्तान के 3 पुलिसकर्मियों समेत 4 लोगों की हत्या कर दी है। इससे दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। घटना पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिम में आज बुधवार को हुई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REUTERS प्रतीकात्मक फोटो
पाकिस्तान में आतंकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक के बाद एक हमलों से पाकिस्तान थर्रा रहा है। पहले जिन आतंकियों पाकिस्तान पालता-पोषता रहा है, अब वही आतंकी और आतंकवाद उसके लिए नासूर बन गए हैं। आए दिन पाकिस्तान में कोई न कोई  आतंकी हमला या बम विस्फोट हो रहा है। इसमें तमाम लोगों की जान जा रही है। ताजा आतंकी हमले में 4 लोगों की मौत होने की खबर सामने आ रही है। इससे एक बार फिर पाकिस्तान में दहशत फैल गई है। 
 
पाकिस्तान के उत्तर-पश्चिमी क्षेत्र में बुधवार को एक टोल प्लाजा पर हुए आतंकवादी हमले में तीन पुलिसकर्मियों सहित कम से कम चार लोग मारे गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। उसने बताया कि अज्ञात आतंकवादियों ने बुधवार सुबह पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के कोहाट जिले में लाची टोल प्लाजा पर हमला किया। पुलिस ने बताया, ‘‘आतंकवादियों ने खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के कोहाट जिले में लाची टोल प्लाजा पर हमला कर दिया। हमले में तीन पुलिसकर्मियों समेत चार लोगों की मौत हो गई।

हमला करने के बाद आतंकी फरार

हमला करने के बाद आतंकवादी फरार हो गए है। ’’ स्थिति को नियंत्रित करने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा। पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है और हमले में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए बड़े पैमाने पर तलाश अभियान शुरू किया। प्रांत के कार्यवाहक मुख्यमंत्री न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) अरशद हुसैन ने हमले की निंदा की। उन्होंने आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में पुलिस की सेवाओं और बलिदान को याद किया। उन्होंने कहा, ‘‘आतंकवाद के खिलाफ अतुलनीय संघर्ष में पूरा देश पुलिस के साथ है। (भाषा) 

यह भी पढ़ें

Latest World News