A
Hindi News विदेश एशिया 27 साल बाद घर वापस लौटा थाईलैंड के राजा का बेटा, जनता में लगी फोटो खिंचवाने की होड़

27 साल बाद घर वापस लौटा थाईलैंड के राजा का बेटा, जनता में लगी फोटो खिंचवाने की होड़

थाईलैंड के राजा के बेटे के वापस आने से थाई लोगों में काफी खुशी है। उन्होंने लोगों के साथ सेल्फी ली और वह एक हफ्ते तक यहां रुकेंगे।

Thailand king son- India TV Hindi Image Source : ANI थाईलैंड के राजा का बेटा वापस लौटा

बैंकॉक: थाईलैंड के राजा का दूसरा सबसे बड़ा बेटा 27 साल विदेश में रहने के बाद थाईलैंड वापस आया है। इससे थाई लोगों में काफी खुशी है। सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में वाचरासोर्न विवाचारवोंगसेम (42) को सुवर्णभूमि अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के अराइवल टर्मिनल से बाहर निकलते देखा गया। मंगलवार को बैंकॉक पोस्ट की रिपोर्ट के हवाले से ये जानकारी सामने आई है। 

बैंकॉक पोस्ट के अनुसार, महामहिम के बेटे को थाई लोगों के एक समूह की ओर हाथ हिलाते हुए देखा गया, जो उनका स्वागत करने के लिए वहां मौजूद थे और बाहर निकलने से पहले उन्होंने "बहुत-बहुत धन्यवाद" भी कहा। बैंकॉक पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, वह एक सप्ताह तक देश में रहेंगे। 

राजा के चार बेटे और एक बेटी 

बैंकॉक पोस्ट का दावा है कि पिछले कई सालों से संयुक्त राज्य अमेरिका में रह रहे वाचरासोर्न रविवार शाम को सुवर्णभूमि आए। इस दौरान उन्होंने शहर के प्रमुख स्तंभ पर श्रद्धांजलि अर्पित की। बैंकॉक पोस्ट के अनुसार, राजा के चार बेटे और एक बेटी हैं।

चारों लोग अपनी प्राथमिक शिक्षा पूरी करने के बाद संयुक्त राज्य अमेरिका चले गए थे, जबकि उनकी छोटी बहन शाही महारानी राजकुमारी सिरिवन्नावरी नारीरत्ना राजकन्या हैं, जो थाईलैंड में रहती हैं। 

ये भी पढ़ें: 

इमरान खान से लिया जा रहा है पूरा बदला? जानें, जेल में कैसी है पाकिस्तान के पूर्व पीएम की हालत

Explainer: सऊदी अरब से दोस्ती बढ़ाएगा इजरायल! अरबों डॉलर के पैकेज से बनेगा रेल नेटवर्क, भारत को ऐसे होगा फायदा

 

Latest World News