A
Hindi News विदेश अमेरिका एलन मस्क का ऐलान, 15 अप्रैल से ट्विटर पर ये सुविधाएं सिर्फ वेरिफाइड अकाउंट्स को ही मिलेंगी

एलन मस्क का ऐलान, 15 अप्रैल से ट्विटर पर ये सुविधाएं सिर्फ वेरिफाइड अकाउंट्स को ही मिलेंगी

एलन मस्क ने सोमवार को कहा कि 15 अप्रैल से 'For You Recommendations' फीचर का फायदा सिर्फ वेरिफाइड अकाउंट्स ही उठा सकेंग।

एलन मस्क- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO एलन मस्क

ट्विटर के बॉस एलन मस्क ने एक और बड़ा ऐलान किया है। एलन मस्क ने सोमवार को कहा कि 15 अप्रैल से 'For You Recommendations' फीचर का फायदा सिर्फ वेरिफाइड अकाउंट्स ही उठा सकेंग। इसके अलावा ट्विटर पोल में वोट भी वही यूजर्स कर पाएंगे जिनका अकाउंट वेरिफाइड है।

एलन मस्क ने ट्वीट किया, "15 अप्रैल से सिर्फ वेरिफाइंड अकाउंट यूजर्स ही For You Recommendations के लिए एलिजिबल होंगे। काफी तेजी से बढ़ रहे AI bot के तूफान को रोकने के लिए यह एकमात्र तरीका है। अगर ऐसा नहीं किया जाता है, तो यह एक नाउम्मीद और हारी हुई लड़ाई जैसा हो जाएगा। ट्विटर पर होने वाले पोल्स के लिए भी वेरिफाइड अकाउंट्स का होना जरूरी है।"

 एलन मस्क ने किए कई बड़े बदलाव

गौरतलब है कि एलन मस्क ने ट्विटर खरीदने के बाद से कई बड़े बदलाव किए हैं। ब्लू टिक के लिए पेड सर्विस शुरू की। ब्लू टिक के अलावा कई और रंगों में वेरिफाइड बैज मिलने लगे हैं। कई देशों में लोगों ने पैसे देकर ब्लू टिक का सब्सक्रिप्शन लेना भी कर दिया और अब ऐसा करने वालों की संख्या करोड़ों में पहुंच चुकी है। हालांकि, एलन मस्क ने ऐलान किया है कि जिन लोगों ने पैसे नहीं चुकाए हैं और उनके पास वेरिफाइड हैंडल है, उनके ब्लू टिक 1 अप्रैल से हटा दिए जाएंगे। ऐसे में करोड़ों ट्विटर यूजर्स को झटका लगने वाला है।

यह भी पढ़ें- 

रमजान के महीने में सऊदी अरब में भीषण सड़क हदसा, मक्का जा रही बस में लगी आग; 20 यात्रियों की मौत

मुसीबत से घिरे इमरान खान को मिली राहत, पाकिस्तान की अदालत ने 7 मामलों में दी जमानत

Latest World News