A
Hindi News विदेश अमेरिका एलन मस्क अपने बिस्तर के पास अमेरिकी संविधान की किताब क्यों रखते हैं? जानिए

एलन मस्क अपने बिस्तर के पास अमेरिकी संविधान की किताब क्यों रखते हैं? जानिए

इस महीने की शुरुआत में, एलन मस्क ने 'ट्विटर फाइल्स' के जारी होने के बाद अमेरिकी संविधान के कुछ हिस्सों को समाप्त करने के अपने आह्वान के लिए पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की निंदा करने में व्हाइट हाउस का पक्ष लिया था।

US constitution- India TV Hindi Image Source : TWITTER अमेरिकी संविधान की किताब

सैन फ्रांसिस्को: ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने मंगलवार को माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उनके बेडसाइड टेबल पर रखी अमेरिकी संविधान पर एक किताब दिखाई दे रही है। यह सब तब शुरू हुआ जब एटदरेट मस्क यूनिवर्सिटी (एक अकाउंट जो मस्क के उत्तरों और ट्वीट्स को पोस्ट करता है) ने ट्वीट किया, "संविधान किसी भी राष्ट्रपति से बड़ा है। कहानी का अंत। एलन मस्क।"

इस पर एलन मस्क ने एक तस्वीर के साथ जवाब दिया और लिखा, "ऐसा हमेशा बना रहे। यह मेरे बेडसाइड टेबल पर सबसे कीमती चीज है।"

मस्क के पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपने विचार व्यक्त किए। जबकि एक यूजर ने टिप्पणी की, "संविधान के बिना, स्वतंत्रता अभी भी एक सपने से ज्यादा कुछ नहीं होगी।" दूसरे ने पूछा, "आखिरी बार आपने हमारे मुद्दों के समाधान खोजने के लिए इसे कब खोला था?"

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में, मस्क ने 'ट्विटर फाइल्स' के जारी होने के बाद अमेरिकी संविधान के कुछ हिस्सों को समाप्त करने के अपने आह्वान के लिए पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की निंदा करने में व्हाइट हाउस का पक्ष लिया था। ट्विटर के सीईओ ने पोस्ट किया था, "संविधान किसी भी राष्ट्रपति से बड़ा है। कहानी का अंत।"

Latest World News