1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. हीरो मोटोकॉर्प के 3 प्लांट खुले, 6 मई से शुरू हो जाएगा वाहन उत्पादन

Hero MotoCorp: हीरो मोटोकॉर्प के 3 प्लांट खुले, 6 मई से शुरू हो जाएगा वाहन उत्पादन

हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से कहा गया है कि कंपनी की अन्य इकाइयों और कॉर्पोरेट कार्यालय में सिर्फ जरूरी स्टाफ को आने की अनुमती दी गई है और उन्हें भी सोशल डिस्टेंसिंग के पालन के साथ सुरक्षा सावधानी बरतने के लिए कहा गया है। 

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 04, 2020 13:05 IST
Hero motocorp reopens 3 plants in Gurugram Dharuhera and Haridwar after 40 lady lockdown- India TV Paisa

Hero motocorp reopens 3 plants in Gurugram Dharuhera and Haridwar after 40 lady lockdown

नई दिल्ली। देश में सबसे ज्यादा टू व्हीलर बनाने वाली कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने 40 दिन के लॉकडाउन के बाद अपने 3 प्लांट खोलने की घोषणा कर दी है। कंपनी ने कहा है कि उसने सोमवार को अपने 3 प्लांट खोल दिए हैं और तीनों प्लांटों में बुधवार से वाहन उत्पादन शुरू हो जाएगा। कंपनी ने अपने जो 3 प्लांट खोले हैं उनमें एक गुरुग्राम, एक धारूहेड़ा और एक हरिद्वार में है। इनके अलावा कंपनी ने राजस्थान के नींबराना में स्थित अपने ग्लोबल पार्ट्स सेंटर को भी खोलने की घोषणा की है। 

हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से कहा गया है कि कंपनी की अन्य इकाइयों और कॉर्पोरेट कार्यालय में सिर्फ जरूरी स्टाफ को आने की अनुमती दी गई है और उन्हें भी सोशल डिस्टेंसिंग के पालन के साथ सुरक्षा सावधानी बरतने के लिए कहा गया है। कंपनी के अन्य सभी कर्मचारियों को अगले आदेश तक घर से ही काम करने का निर्देश है। कंपनी की तरफ से यह भी कहा गया है कि उसकी रिसर्च एंड डेवल्पमेंट इकाई को खुलने की अनुमति भी मिल गई है और वह भी जल्द काम करना शुरू कर देगी। कंपनी की तरफ से कहा गया है कि अप्रैल महीने के दौरान न तो कंपनी ने किसी वाहन का उत्पादन किया है और न ही कोई वाहर डीलर को डिलिवर किया गया है। हीरो मोटोकॉर्प कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सरकार का भी सहयोग कर रही है और कंपनी ने पीएम केयर फंड में 50 करोड़ रुपए का दान दिया है।

Write a comment