Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. होंडा कार ने पेश किया सिटी का नया संस्करण, कीमत है इसकी 12.75 लाख रुपए से शुरू

होंडा कार ने पेश किया सिटी का नया संस्करण, कीमत है इसकी 12.75 लाख रुपए से शुरू

नई होंडा सिटी जेडएक्स एमटी में डेढ़ लीटर का पेट्रोल इंजन है। नया मॉडल मैनुअल ट्रांसमिशन और रीयर पार्किंग सेंसर से लैस है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: January 10, 2019 23:02 IST
honda city- India TV Paisa
Photo:HONDA CITY

honda city

नई दिल्ली। होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपनी लोकप्रिय सेडान कार सिटी का नया संस्करण बाजार में उतारा है। कंपनी ने दिल्ली में इस नए संस्करण की कीमत (एक्स-शोरूम) 12.75 लाख रुपए तय की है। 

नई होंडा सिटी जेडएक्स एमटी में डेढ़ लीटर का पेट्रोल इंजन है। नया मॉडल मैनुअल ट्रांसमिशन और रीयर पार्किंग सेंसर से लैस है। कंपनी के मुताबिक लोगों की ओर से बहुत अधिक मांग को ध्यान में रखते हुए उसने यह मॉडल बाजार में उतारा है। वर्तमान में, होंडा अपनी इस सेडान का ऑटोमैटिक वर्जन भी बेचती है।

एचसीआईएल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक (बिक्री और विपणन) राजेश गोयल ने बयान जारी कर कहा है कि नए रंगों के वेरिएंट और रीयर पार्किंग सेंसर के साथ सिटी अब बाजार में लोगों को और अधिक लुभाएगी।  

यह नया मॉडल विभिन्‍न फीचर्स जैसे छह एयरबैग्‍स, इलेक्ट्रिक सनरूफ, ऑटोमैटिक हेडलाइट्स और रेन सेंसिंग वाइपर्स सहित अन्‍य से लैस है। होंडा ने जनवरी, 1998 में इस मॉडल को भारतीय बाजार में उतारा था और अब तक वह इस सेडान की साढ़े सात लाख इकाइयों की बिक्री कर चुकी है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement