1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Maruti Arena सेल्‍स नेटवर्क ने पूरे किए तीन साल, अबतक देशभर में खोल गए 745 आउटलेट्स

Maruti Arena सेल्‍स नेटवर्क ने पूरे किए तीन साल, अबतक देशभर में खोल गए 745 आउटलेट्स

कंपनी अरेना सेल्स आउटलेट्स के जरिये अल्टो, एस-प्रेसो, वैगन-आर, सेलेरियो, सेलेरियो एक्स, स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेजा और अर्टिगा जैसे मॉडल की बिक्री करती है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 31, 2020 13:40 IST
Maruti Arena sales network completes three years with 745 outlets- India TV Paisa
Photo:DNA INDIA

Maruti Arena sales network completes three years with 745 outlets

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने सोमवार को कहा कि उसके अरेना सेल्‍स नेटवर्क ने अपनी सेवा के पूरे तीन साल पूरे कर लिए हैं। कंपनी अरेना सेल्‍स आउटलेट्स के जरिये अल्‍टो, एस-प्रेसो, वैगन-आर, सेलेरियो, सेलेरियो एक्‍स, स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेजा और अर्टिगा जैसे मॉडल की बिक्री करती है।

सियाज, बलेनो, इग्निस, एक्‍सएल6 और एस-क्रॉस जैसे मॉडल की बिक्री कंपनी के नेक्‍जा सेल्‍स नेटवर्क द्वारा की जाती है।

मारुति सुजुकी इंडिया के एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर (मार्केटिंग एंड सेल्‍स) शशांक श्रीवास्‍तव ने एक बयान में कहा कि मारुति सुजुकी अरेना की शुरुआत मॉडर्न, डायनामिक और यंग उपभोक्‍ताओं की आवाज को सुनने और उनकी आंकाक्षाओं को पूरा करने के लिए की गई थी।

उन्‍होंने कहा कि तीसरी वर्षगांठ का जश्‍न मनाते हुए कंपनी को काफी खुशी हो रही है। मारुति सुजुकी इंडिया ने अरेना नेटवर्क को 2017 में लॉन्‍च किया था।

अभी तक कंपनी अपने 2390 स्‍टैंडर्ड डीलरशिप में से 745 को अरेना सेल्‍स आउटलेट्स में परिवर्तित कर चुकी है। कंपनी के पास 375 नेक्‍जा आउटलेट्स हैं। कॉमर्शियल व्‍हीकल्‍स (सुपर कैरी एलसीवी) के लिए कंपनी के पास 321 आउटलेट्स और यूज्‍ड कार बिजनेस के लिए 571 आउटलेट्स हैं।  

Write a comment
X