1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. MG Motor इंडिया ने किया सेकैड हैंड कार बाजार में प्रवेश, पुराने वाहनों की मिलेगी सर्वश्रेष्‍ठ कीमत

MG Motor इंडिया ने किया सेकैड हैंड कार बाजार में प्रवेश, पुराने वाहनों की मिलेगी सर्वश्रेष्‍ठ कीमत

कंपनी ने कहा है कि सेकंड हैंड कारों का आकलन 160 गुणवत्ता जांच के आधार पर किया जाएगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 24, 2020 14:56 IST
MG Motor forays into pre-owned car business in India- India TV Paisa
Photo:ECONOMIC TIMES

MG Motor forays into pre-owned car business in India

नई दिल्‍ली। एमजी मोटर इंडिया पुरानी या सेकैंड हैंड कारों के बाजार में उतर गई है। एमजी मोटर इंडिया ने सोमवार को बयान में यह जानकारी दी। कंपनी ने प्रमाणीकृत पुरानी कारों का कारोबार एमजी रीएश्योर के नाम से शुरू किया है।

कंपनी ने कहा है कि उसकी डीलरशिप पर ग्राहकों को एमजी कारों के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल्य मिलेगा। कंपनी ने कहा है कि सेकंड हैंड कारों का आकलन 160 गुणवत्ता जांच के आधार पर किया जाएगा। इन कारों की पुन: बिक्री से पहले कंपनी उनमें सभी आवश्यक सुधार और मरम्मत करेगी।

बयान में कहा गया है कि एमजी कारों के मालिक अपनी कारों को आसानी से बेच सकेंगे। उनके लिए पुरानी कार के बदले में नया कंपनी मॉडल लेने की बाध्यता नहीं होगी। एमजी मोटर इंडिया के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी (सीसीओ) गौरव गुप्ता ने कहा कि एमजी रीएश्योर कार्यक्रम के जरिये हम एमजी कारों के ग्राहकों को उनके वाहन की बिक्री पर सर्वश्रेष्ठ कीमत उपलब्ध कराएंगे। हम ऐसा मंच बनाना चाहते हैं जो पारदर्शी हो तथा ग्राहकों को उनके पुराने वाहन के लिए उचित दाम सुनिश्चित करता हो।

कंपनी फिलहाल भारतीय बाजार में हेक्टर, हेक्टर प्लस और जेडएस इलेक्ट्रिक वाहन बेचती है। त्योहारी सीजन में कंपनी की ग्लोस्टर एसयूवी पेश करने की योजना है।

Write a comment
X