1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. अब आप स्कॉडा की पुरानी कार खरीद सकेंगे, कंपनी ने लॉन्च किया 'सर्टिफाइड प्री-ओन्ड’ प्रोग्राम

अब आप स्कॉडा की पुरानी कार खरीद सकेंगे, कंपनी ने लॉन्च किया 'सर्टिफाइड प्री-ओन्ड’ प्रोग्राम

स्कॉडा ऑटो इंडिया ने 'सर्टिफाइड प्री-ओन्ड’ प्रोग्राम की शुरुआत की है। इसके तहत 160 से अधिक सख्त पैमानों पर आधारित जांच-प्रक्रिया के माध्यम से प्रशिक्षित पेशेवरों द्वारा बेहद सावधानीपूर्वक चयनित वाहनों की एक्सक्लूसिव रेंज को ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। 

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 07, 2020 17:52 IST
Skoda pre owned car purchase program certified guaranteed vehicle promised- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

Skoda pre owned car purchase program certified guaranteed vehicle promised

नई दिल्ली। स्कॉडा ऑटो इंडिया ने 'सर्टिफाइड प्री-ओन्ड’ प्रोग्राम की शुरुआत की है। इसके तहत 160 से अधिक सख्त पैमानों पर आधारित जांच-प्रक्रिया के माध्यम से प्रशिक्षित पेशेवरों द्वारा बेहद सावधानीपूर्वक चयनित वाहनों की एक्सक्लूसिव रेंज को ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही जरूरत पड़ने पर ब्रांड के असली कल-पुर्जों तथा एक्सेसरीज का उपयोग करते हुए वाहन को पहले की तरह शानदार बनाया जाएगा। इस तरह ग्राहकों के विश्वास के साथ-साथ पारदर्शिता, सुविधा को सुनिश्चित किया जाएगा। 

कंपनी ने बताया कि रणनीतिक तरीके से नौ केंद्रों पर परिचालन की शुरुआत की जाएगी। मुंबई, दिल्ली (एनसीआर), कोयम्बटूर, जयपुर, अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, हैदराबाद और गोवा और वर्ष 2021 में पूरे देश में इसके केंद्र खोले जाएंगे। आने वाले 12 महीनों के दौरान, 'इंडिया 2.0' प्रोजेक्ट के हिस्से के रूप में चरणबद्ध तरीके से पूरे देश में इसके केंद्रों की शुरुआत की जाएगी। साथ ही 'सर्टिफाइड प्री-ओन्ड’ प्रोग्राम के तहत स्कॉडा वाहनों पर 24 महीने की वारंटी दी जाएगी। कंपनी का वेब प्लेटफॉर्म (www.skodapreowned.in) इस कार्यक्रम में बिना संपर्क के वाहनों की खरीद के दायरे को और बढ़ाता है। ग्राहकों को ऑफर के तहत पुरानी स्कॉडा कार के बदले स्कॉडा ऑटो के नए वाहन पर आकर्षक एक्सचेंज बोनस दिया जाएगा। 

इस अवसर पर स्कॉडा ऑटो इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर, जैक हॉलिस ने कहा, “पिछले कुछ सालों के दौरान, भारत में पुरानी कारों की खरीद-बिक्री के कारोबार में कई गुना बढ़ोतरी हुई है। हमने महसूस किया कि निर्माण की बेहतर गुणवत्ता, उत्कृष्ट विश्वसनीयता और बेजोड़ कारीगरी की वजह से पुरानी कारों की खरीद करने वाले लोगों के बीच स्कॉडा ऑटो के वाहनों की मांग काफी अधिक है। 'सर्टिफाइड प्री-ओन्ड’ प्रोग्राम के साथ, हमने पुराने वाहनों के कारोबार के बेहद आकर्षक बाजार में अपने कदम बढ़ाए हैं, और इस तरह हमने भारत में स्कॉडा ऑटो के विकास की कहानी में एक नए अध्याय की शुरुआत की है।"

'सर्टिफाइड प्री-ओन्ड’ प्रोग्राम के तहत खरीदे गए स्कॉडा ऑटो वाहन के साथ निर्माता की ओर से वारंटी भी दी जाएगी, जो 24 महीने या 150,000 किलोमीटर (जो भी पहले हो) तक की सीमा में होगी। इस खास कार्यक्रम के तहत ऐसे वाहन भी उपलब्ध कराए जाएंगे जिन पर स्कॉडा का बैज नहीं लगा होगा, इसके बावजूद ऐसे वाहनों की खरीद पर ग्राहकों को 12 महीने या 15,000 किलोमीटर तक की सीमा में वारंटी उपलब्ध कराई जाएगी। इसके अलावा, यहां ग्राहक अपनी पुरानी कार की ट्रेडिंग कर सकते हैं (जो स्कॉडा ऑटो के वाहनों के साथ-साथ कोई भी अन्य वाहन हो सकता है), और ग्राहक नए स्कॉडा ऑटो वाहन की खरीद पर आकर्षक एक्सचेंज बोनस का फायदा उठा सकते हैं, जिसमें एग्जीक्यूटिव सेडान, SUV, के साथ-साथ RS भी शामिल है।

Write a comment
X