1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. SUV के दिवानों के लिए Tata Motors लेकर आई Safari Gold संस्करण, देखें कीमत

SUV के दिवानों के लिए Tata Motors लेकर आई Safari Gold संस्करण, देखें कीमत

सफारी गोल्ड संस्करण दो रंग संयोजनों- द व्हाइट गोल्ड और द ब्लैक गोल्ड, में पेश किया गया है। इस मॉडल को वीवो आईपीएल 2021 के आगामी दूसरे चरण में प्रदर्शित किया जाएगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: September 17, 2021 19:33 IST
SUV के दिवानों के लिए Tata Motors लेकर आई सफारी गोल्ड संस्करण, देखें कीमत- India TV Paisa
Photo:@TATAMOTORS_CARS

SUV के दिवानों के लिए Tata Motors लेकर आई सफारी गोल्ड संस्करण, देखें कीमत

नयी दिल्ली: अगर आप नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे है तो आपको हम एक जबरदस्त जानकारी दे रहे है। यह जानकारी उन लोगों के लिए भी है जो SUV गाड़ियों के शौकीन है। दरअसल टाटा मोटर्स ने शुक्रवार को कहा कि उसने अपने प्रमुख मॉडल सफारी का एक विशेष संस्करण सफारी गोल्ड पेश किया है, जिसकी कीमत (एक्स शोरूम) 21.89 लाख रुपये है।

सफारी गोल्ड संस्करण दो रंग संयोजनों- द व्हाइट गोल्ड और द ब्लैक गोल्ड, में पेश किया गया है। इस मॉडल को वीवो आईपीएल 2021 के आगामी दूसरे चरण में प्रदर्शित किया जाएगा। टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि लेदर सीट, वायरलेस चार्जर, एयर प्यूरीफायर, और वाईफाई पर एंड्रॉइड ऑटो एवं एप्पल कारप्ले जैसी प्रीमियम सुविधाओं के साथ इसके इंटीरियर को और भी बेहतर बनाया गया है। 

टाटा मोटर्स के विपणन प्रमुख (यात्री एवं इलेक्ट्रिक वाहन कारोबार इकाई) विवेक श्रीवत्स ने कहा, ‘‘सफारी को हमारे ग्राहकों से बहुत प्यार मिला है और इस प्रतिक्रिया को ध्यान में रखते हुए हमें सफारी गोल्ड संस्करण की पेशकश करने की खुशी है।’’ उन्होंने बताया कि नई सफारी की पेशकश के पांच महीनों से कम समय में इसकी 10,000 इकाई की बिक्री हो चुकी है और ये अपने खंड में सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में से एक है।

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15