1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Toyota ने कर्मचारियों के लिए पेश किया स्‍पेशल फेस्टिव सीजन ऑफर, नहीं देनी होगी तीन महीने तक EMI

Toyota ने कर्मचारियों के लिए पेश किया स्‍पेशल फेस्टिव सीजन ऑफर, नहीं देनी होगी तीन महीने तक EMI

Toyota के स्पेशल ऑफर्स की पेशकश सभी प्रकार के वाहनों पर की गई है, ताकि ग्राहक अपनी पसंद के वाहन का विकल्प चुन सकें।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 16, 2020 11:03 IST
Toyota rolls out special offers for salaried customers ahead of festive season- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

Toyota rolls out special offers for salaried customers ahead of festive season

नई दिल्‍ली। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने त्योहारी सीजन से पहले सरकारी और निजी दोनों क्षेत्र के वेतनभोगी कर्मचारियों के लिए विशेष ऑफर पेश किया है। इन स्‍पेशल ऑफर्स के तहत कंपनी अपने संभावित ग्राहकों को तीन महीने की ईएमआई (समान मासिक किस्त) भरने से छूट समेत अन्य आसान फाइनेंस विकल्प उपलब्ध कराएगी।

टीकेएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं सेवा) नवीन सोनी ने एक बयान में कहा कि टोयोटा कंपनी में हम हमेशा बड़े खरीद फैसलों के लिए ग्राहकों के विभिन्न खंडों को आकर्षक ऑफर देने के रास्तों की खोज करते हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में सुरक्षित यात्रा विकल्प की जरूरत  है और यह विशेष पेशकश वेतनभोगी ग्राहकों की यात्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है, ताकि वे टोयोटा के मालिक होने की अपनी आकांक्षा को पूरा कर सकें।

सोनी ने कहा कि यह पेशकश सभी प्रकार के वाहनों में दी गई है, ताकि ग्राहक अपनी पसंद के वाहन का विकल्प चुन सकें। इन वाहनों में हाल ही में बाजार में पेश किया गया कॉम्पैक्ट स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन अर्बन क्रूजर भी शामिल है।

किया मोटर्स का वर्षगांठ संस्करण पेश, कीमत 13.75 लाख रुपए

किया मोटर्स इंडिया ने अपनी लोकप्रिय एसयूवी सेल्टॉस का पहली वर्षगांठ के मौके पर खास संस्करण पेश किया है। इसकी शोरूम कीमत 13.75 लाख से 14.85 लाख रुपए के बीच है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने सेल्टॉस की पहली वर्षगांठ पर नया संस्करण पेश किया है। यह एचटीएक्स ट्रिम पर आधारित है, जो पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्प में उपलब्ध होगी।

कंपनी ने कहा कि इसमें 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन है। इसके मैनुअल ट्रांसमिशन का दाम 13.75 लाख रुपए और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का 14.75 लाख रुपए रखा गया है। वहीं डीजल इंजन के मैनुअल ट्रांसमिशन संस्करण का दाम 14.85 लाख रुपए है। कंपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी कूक्ह्युन शिम ने कहा कि सेल्टॉस को 2019 में पेश किया गया था। इसने देश में किया मोटर्स के ब्रांड को स्थापित करने में मदद की।

Write a comment
X