Wednesday, May 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Car Seat Massager: कार में बैठे-बैठे उठा सकते हैं मसाज का लुत्फ, जानिए ये 4 कार मसाजर के बारे में

Car Seat Massager: कार में बैठे-बैठे उठा सकते हैं मसाज का लुत्फ, जानिए ये 4 कार मसाजर के बारे में

Car Seat Massager: यदि आप भी अपनी कार के लिए एक अच्छे कार सीट मसाजर की तलाश में है तो ये खबर आपके लिए है। इस खबर में हमने 4 नई तकनीक से बने हुए कार सीट मसाजर के बारे में बताया है।

Sachin Chaturvedi Edited By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: December 10, 2022 16:03 IST
car seat massagers- India TV Paisa
Photo:FILE car seat massagers

 

कार की लंबी जर्नी पर जाने के बाद कमर, गर्दन और पैरों के दर्द को सहना मुश्किल हो जाता है। लेकिन टेक्नॉलजी आपको यहां भी परेशान नहीं होने देगी। अब आपके आराम के लिए एक से बढ़कर एक कार सीट मसाजर मौजूद हैं।

JSB HF41 सीट मसाजर

JSB नैशनल का HF41 सीट मसाजर आपका बजट फ्रेंडली होकर आपके कंधे कमर और पूरी पीठ पर को आराम देने में सक्षम है। इसका सबसे अच्छा फीचर है नीडींग प्लस रोलिंग बैक फीचर। इस फीचर की बदौलत कार चालक को जल्द ही बैक रिलीफ मिलता है। jsb hf41 को आप रिमोट से कंट्रोल की मदद से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी कीमत 7999 रुपये है।

NIVKART PREMIUM

निवकार्ट प्रीमियम नीडींग प्लस वाइब्रेटिंग सीट मसाजर आपको तुरंत आराम देने में सक्षम है। इस कार सीट मसाजर को भी रेमोट से कंट्रोल ऑफ-ऑन किया जा सकता है। निवकार्ट प्रीमियम का स्पेशल फीचर है इसका हीट कंट्रोल। इस कार सीट मसाजर को आप अपनी कमर के दर्द के अनुसार हीट एडजेस्ट कर सकते हैं। इसको चार्ज करना भी बहुत आसान है। आप इस सीट मसाजर को कार ही नहीं, अपनी ऑफिस या स्टडी चेयर पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसकी कीमत 8599 रुपये है।

Grin Health Full back Massager

ग्रिन हेल्थ के इस फुल बॉडी कार सीट मसाजर में आपको 3 जोन या मोड भी मिलते हैं। इन मोड को बदलकर आप फुल बॉडी, शोल्डर या सिर्फ नेक की मसाज कर सकते हैं। इसमें शिआतसू टेकनीक से हार्ड मसाज का भी आनंद उठाया जा सकता है। इसका 3D मसाज फीचर बिल्कुल किसी के हाथ से हुई मसाज का फील करवाता है। इसकी कीमत 13990 रुपये है।

BeatXP PowerHeal

अब तक के सारे सीट मसाजर के फीचर्स को मिला लिया जाए, तो भी beatXP powerHeal मसाजर के पास कुछ फीचर्स एक्स्ट्रा मिल जायेंगे। कार सीट मसाजिंग में यह अब तक का बेस्ट मसाजर है। इसमें 3 मोड तो है ही, साथ ही ये पर्सनलाइज मसाज भी देने में भी सक्षम है। जापान की मसाज टेकनीक शिआतसू थेरेपी का इस्तेमाल करते हुए BeatXP Power Heal सूदिंग हीट के साथ वाइब्रेशन सहित मसाज देता है। कन्धा, गर्दन और कमर के साथ साथ थाई पर भी यह मसाज करने में सक्षम है। इसकी पावर की बात करें तो 3000 आरपीएम पर घूमने वाली इसमें 5 हेवी ड्यूटी मोटर्स लगी हैं, जो इंस्टेंट रिलीफ देने में कारगर साबित हो सकती है। BeatXP Power Heal 18 महीने की वारंटी के साथ 17999 रुपये में उपलब्ध है। यह चार्ज होने की बजाए डायरेक्ट इलेक्ट्रिक से इस्तेमाल किया जाता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement