Saturday, May 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. इलेक्ट्रिक कार Hyundai IONIQ 5 नए रंगों में हुई पेश, क्या कीमत ज्यादा चुकानी होगी? बुकिंग चालू

इलेक्ट्रिक कार Hyundai IONIQ 5 नए रंगों में हुई पेश, क्या कीमत ज्यादा चुकानी होगी? बुकिंग चालू

हुंडई IONIQ 5 अब चार बाहरी रंग विकल्पों यानी टाइटन ग्रे, ग्रेविटी गोल्ड मैट, ऑप्टिक व्हाइट और मिडनाइट ब्लैक पर्ल में दो इंटीरियर पैक विकल्पों के विकल्प के साथ उपलब्ध है।

Written By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: April 08, 2024 17:50 IST
Hyundai IONIQ 5 - India TV Paisa
Photo:HYUNDAI Hyundai IONIQ 5

कोरियाई ऑटोमोबाइल कंपनी हुंडई मोटर ने सोमवार को इलेक्ट्रिक कार Hyundai IONIQ 5 को भारतीय कस्टमर्स के लिए नए कलर ऑप्शन में पेश किया। यानी अब कस्टमर्स के पास पहले के मुकाबले कलर च्वाइस ज्यादा हैं। कंपनी ने हुंडई IONIQ 5 को अब ग्रेविटी गोल्ड मैट, ऑप्टिक व्हाइट और मिडनाइट ब्लैक पर्ल के अलावा डार्क पेबल ग्रे इंटीरियर विकल्प के अलावा नए इंटीरियर कलर विकल्प ओब्सीडियन ब्लैक के साथ टाइटन ग्रे रंग में भी ऑफर किया जा रहा है। कंपनी ने नए कलर वाली इस कार की बुकिंग शुरू कर दी है।

खबर के मुताबिक, नए कलर में इस कार की खरीदारी पर ग्राहकों को कोई भी ज्यादा कीमत नहीं चुकानी है। कंपनी के मुताबिक, यह कार इलेक्ट्रिक ग्लोबल मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म (ई-जीएमपी) पर निर्मित है, जो फास्ट चार्जिंग एक्सपीरियंस, हाई ड्राइविंग रेंज और इस कैटेगरी में बेस्ट हैंडलिंग प्रदान करती है। बता दें, इस कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 46,05,000 रुपये है।

यह कार 7.6 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ लेती है।

Image Source : HYUNDAI
यह कार 7.6 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ लेती है।

1 लाख रुपये देकर बुक कर सकते हैं कार

कस्टमर्स Hyundai IONIQ 5 को Hyundai के डायरेक्ट टू कस्टमर (D2C) पोर्टल के जरिये 1,00,000/- रुपये की प्रारंभिक बुकिंग राशि के साथ बुक कर सकते हैं। यह एक आसान खरीद एक्सपीरियंस की परमिशन देता है। कंपनी का कहना है कि एक स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशन प्रोवाइडर के रूप में, हुंडई का लक्ष्य ग्राहकों की सभी जरूरतों को पूरा करना है और भारत के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के मुताबिक, हुंडई ने कलर ऑप्शन का विस्तार किया है। हुंडई IONIQ 5 अब चार बाहरी रंग विकल्पों में पेश किया गया है।

IONIQ 5 को  कई प्रशंसा और मान्यताएं मिली हैं

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के सीओओ, तरुण गर्ग ने कहा कि हुंडई मोटर इंडिया में, हम हमेशा समझदार भारतीय ग्राहकों को भविष्य की तकनीक और स्मार्ट गतिशीलता समाधान प्रदान करने में अग्रणी होने पर गर्व करते हैं। ऑल-इलेक्ट्रिक एसयूवी हुंडई IONIQ 5 की शुरुआत के साथ, हुंडई ने नए मानक बनाए थे और इसे हमारे ग्राहकों के व्यापक पोर्टफोलियो द्वारा मान्यता दी गई है। हुंडई IONIQ 5 को ऑटोमोबाइल उद्योग के आलोचकों की तरफ से कई प्रशंसा और मान्यताएं मिली हैं। हमें यकीन है कि अपग्रेडेड कलर ऑप्शन के साथ, हुंडई IONIQ 5 सभी ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करना जारी रखेगा, बेहतर कल के लिए योगदान देगा और भारत में नए मील के पत्थर स्थापित करेगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement