1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Jeep Meridian: फॉर्च्यूनर की टक्कर में आई जीप मेरिडियन, सिर्फ 50000 में होगी आपकी

Jeep Meridian: फॉर्च्यूनर की टक्कर में आई जीप मेरिडियन, सिर्फ 50000 में होगी आपकी

कंपनी ने बताया कि ग्राहक मेरिडियन को जीप इंडिया डीलरशिप नेटवर्क पर या कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से 50,000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ बुक कर सकते हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: May 03, 2022 15:57 IST
Jeep Meridian - India TV Paisa
Photo:JEEP

Jeep Meridian 

Jeep Meridian: जीप इंडिया ने मंगलवार को अपनी आगामी एसयूवी मेरिडियन के लिए बुकिंग शुरू करने की घोषणा की। यह इस समय भारतीय सड़कों पर राज कर रही टोयोटा फॉर्च्यूनर के सामने सबसे बड़ी टक्कर माही जा रही है। इसका उत्पादन कंपनी के रंजनगांव, महाराष्ट्र स्थित संयंत्र में शुरू हो गया है। जीप इंडिया ऑटोमोटिव समूह स्टेलैंटिस का एक हिस्सा है। कंपनी ने बताया कि ग्राहक मेरिडियन को जीप इंडिया डीलरशिप नेटवर्क पर या कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से 50,000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ बुक कर सकते हैं।

वाहन की आपूर्ति जून में शुरू होगी। जीप इंडिया ने कहा कि उसने टाटा मोटर्स के साथ स्थापित संयुक्त उद्यम के विनिर्माण संयंत्र में मेरिडियन का उत्पादन शुरू कर दिया है। मेरिडियन में तीन पंक्तियों में सात सीट हैं और इस एसयूवी में 2-लीटर टर्बो डीजल इंजन है। इसमें छह-स्पीड मैनुअल और नौ-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ट्रांसमिशन के विकल्प हैं।

स्टेलैंटिस इंडिया के सीईओ और प्रबंध निदेशक रोलैंड बूचारा ने कहा कि मेरिडियन 2021 के बाद जीप द्वारा भारत में निर्मित तीसरा नया मॉडल है। उन्होंने कहा कि इसे ग्राहकों की जरूरतों तथा भारतीय सड़क की स्थिति को देखते हुए तैयार किया गया है।

Write a comment
erussia-ukraine-news