1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Mahindra Scorpio-N Price : महिंद्रा Scorpio-N के AT और 4x4 की कीमतों ने सभी को चौंकाया, देखिए पूरी प्राइज लिस्ट

Mahindra Scorpio-N Price : महिंद्रा Scorpio-N के AT और 4x4 की कीमतों ने सभी को चौंकाया, देखिए पूरी प्राइज लिस्ट

2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो-N को कंपनी के नए जेनरेशन लेडर-ऑन-फ्रेम प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। बता दें कि इसी प्लेटफॉर्म पर महिंद्रा थार 4x4 एसयूवी को बनाया गया।

Sachin Chaturvedi Written By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: July 22, 2022 10:43 IST
Mahindra Scorpio N- India TV Hindi News
Photo:FILE Mahindra Scorpio N

Highlights

  • 22 जुलाई से Scorpio-N के ऑटोमैटिक और 4x4 वेरिएंट की कीमतों की घोषणा भी कर दी है
  • ये कीमतें 20 हजार ग्राहकों के लिए इंट्राडक्ट्री प्राइज के रूप में घोषित की गई हैं
  • स्कॉर्पियो का नया एडिशन Scorpio-N "Big Daddy Of SUVs" के नाम से लॉन्च

Mahindra Scorpio-N Price :महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने 27 जून को अपनी सबसे लोकप्रिय एसयूवी स्कॉर्पियो का नया एडिशन Scorpio-N "Big Daddy Of SUVs" के नाम से लॉन्च किया था। कंपनी ने 22 जुलाई से Scorpio-N के ऑटोमैटिक और 4x4 वेरिएंट की कीमतों की घोषणा भी कर दी है। ये कीमतें 20 हजार ग्राहकों के लिए इंट्राडक्ट्री प्राइज के रूप में घोषित की गई हैं। स्कॉर्पियो-एन की बुकिंग ऑनलाइन तथा डीलर केंद्रों के माध्यम से 30 जुलाई से शुरू होगी। नई स्कॉर्पियो की डिलीवरी 6 सितंबर से शुरू होगी। कंपनी के अनुसार, इस संस्करण के साथ स्कॉर्पियो का पुराना संस्करण भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध रहेगा।

ऑटोमैटिक और 4x4 वेरिएंट की कीमतें घोषित 

देखने में स्कॉर्पियो पावरफुल लुक और फीचर्स से लैस एक शानदार एसयूवी है। कंपनी ने ‘ऑटोमैटिक’ और ‘फोर-व्हील ड्राइव’ (4x4) एडिशन की कीमतों की घोषणा कर दी है। इसके दाम 15.45 लाख रुपये से शुरू होंगे। कंपनी के अनुसार, इस संस्करण में पेट्रोल इंजन के साथ आने वाले जेड4 की कीमत 15.45 लाख रुपये जबकि जेड8एल डीजल की शोरूम कीमत 21.45 लाख रुपये है। यह कार जेड2, जेड4, जेड6, जेड8 और टॉप-मॉडल जेड8 जैसे पांच संस्करणों में आएगी।

ये है पूरी प्राइज लिस्ट

Scorpio N

Image Source : FILE
Scorpio N

Scorpio N

Image Source : FILE
Scorpio N

Scorpio N

Image Source : FILE
Scorpio N

देखने में दमदार है स्कॉर्पियो एन 

2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो-N को कंपनी के नए जेनरेशन लेडर-ऑन-फ्रेम प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है। बता दें कि इसे प्लेटफॉर्म पर महिंद्रा थार 4x4 एसयूवी को बनाया गया। यह कंपनी की दूसरी एसयूवी है, जो नए ब्रांड Logo के साथ आती है। कंपनी ने इस एसयूवी को एक कंप्लीट पैकेज बताया है, जो हर उम्र के लोगों को ध्यान में रखकर तैयार की गई है। 

अफॉर्डेबल कीमतों पर शानदार फीचर 

इसमें रिमोट इंजन स्टार्ट और टेंपरेचर कंट्रोल, हाइएस्ट कमांड सीटिंग, 6-वे पावर अडजस्टेबल ड्राइवर सीट, कॉफी ब्लैक लेदरेट सीट्स, सेगमेंट में सबसे चौड़ा सनरूफ, 20.32 सीएम का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 70 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर्स, 3डी साउंड से लैस सोनी के 12 प्रीमियम स्पीकर, अलेक्सा एनेबल्ड व्हाट वर्ड्स समेत कई खास खूबियां हैं।

बुकिंग और डिलीवरी डिटेल्स

All-New Scorpio-N की बुकिंग 30 जुलाई से शुरू होगी और फिर अगले 15 दिनों के लिए ग्राहकों को वेरिएंट या कलर ऑप्शन को बदलने का विकल्प मिलेगा। उसके बाद उनकी बुकिंग लॉक हो जाएगी। इस साल फेस्टिवल सीजन में महिंद्रा स्कॉर्पियो एन की डिलीवरी शुरू होगी। आगामी 5 जुलाई को देशभर के 30 प्रमुख शहरों में नई स्कॉर्पियो एन की टेस्टिंग शुरू होगी और फिर बाकी शहरों में धीरे-धीरे इसकी टेस्टिंग शुरू हो जाएगी। 

Latest Business News

Write a comment