Sunday, June 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. निसान ने ‘मैग्नाइट गेजा सीवीटी स्पेशल एडिशन’ किया लॉन्च, जानें कितनी है इसकी शुरुआती कीमत

निसान ने ‘मैग्नाइट गेजा सीवीटी स्पेशल एडिशन’ किया लॉन्च, जानें कितनी है इसकी शुरुआती कीमत

मैग्नाइट गेजा सीवीटी एडिशन बिग, बोल्ड और ब्यूटीफुल एसयूवी है, जो बी-एसयूवी सेगमेंट में ‘वैल्यू’ को नए सिरे से परिभाषित करती है।

Edited By: Alok Kumar @alocksone
Updated on: May 23, 2024 15:58 IST
Magnite Geza CVT Special Edition- India TV Paisa
Photo:NISSAN मैग्नाइट गेजा सीवीटी स्पेशल एडिशन

मैग्नाइट गेजा स्पेशल एडिशन की जबर्दस्त सफलता के बाद निसान मोटर इंडिया ने आज अपने बिग, बोल्ड, ब्यूटीफुल एसयूवी निसान मैग्नाइट गेजा सीवीटी स्पेशल एडिशन (Magnite GEZA CVT Special Edition) को लॉन्च करने का एलान किया। इसकी शुरुआती कीमत 9.84 लाख रुपये तय की गई है। 2023 गेजा स्पेशल एडिशन को मिली जबर्दस्त प्रतिक्रिया और ग्राहकों के फीडबैक को देखते हुए गेजा स्पेशल एडिशन की पहली सालगिरह पर निसान मैग्नाइट गेजा सीवीटी स्पेशल एडिशन को लॉन्च किया गया है।

मिलेंगे बड़े इन्फोटेनमेंट फीचर्स और प्रीमियम स्पीकर

मैग्नाइट गेजा सीवीटी स्पेशल एडिशन को म्यूजिक के दीवानों को खास अनुभव देने के लिए स्पेशल पैकेज के रूप में डिजाइन किया गया है। इसमें बड़े इन्फोटेनमेंट फीचर्स के साथ प्रीमियम स्पीकर सिस्टम दिया गया है, जो एक खास अनुभव प्रदान करता है। पिछले साल अपनी लॉन्चिंग के बाद से पहली बार मैग्नाइट गेजा सीवीटी स्पेशल एडिशन में कई इन्फोटेनमेंट ऑफरिंग्स प्रदान की जा रही हैं, जो इसे ग्राहकों के लिए और भी लुभावना बनाती हैं। यह बी-एसयूवी सेगमेंट में निसान का सबसे एक्सेसिबल और प्रीमियम सीवीटी टर्बो है, जो वैल्यू फॉर मनी के मामले में सर्वश्रेष्ठ है।

ये फीचर्स दिए गए हैं:

  •  हाई रिजॉल्यूशन 22.86 सेंटीमीटर टचस्क्रीन 
  •  वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ एंड्रॉयड कार प्ले 
  •  प्रीमियम जेबीएल स्पीकर सिस्टम 
  • ट्रेजेक्टरी लाइन के साथ रियर कैमरा 
  •  निसान के एप-बेस्ड कंट्रोल के साथ एंबिएंट लाइटिंग 
  •  प्रीमियम बीज कलर्ड सीट अपहोल्स्टरी का भी मिलेगा विकल्प 
  • अनोखा गेजा एडिशन बैज 

किफायती दाम में बेस्ट-इन-क्लास टेक्नोलॉजी

निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एनएमआईपीएल) के मैनेजिंग डायरेक्टर  सौरभ वत्स ने कहा, ‘पिछले साल पेश किए गए गेजा स्पेशल एडिशन की जबर्दस्त सफलता के बाद हमें मैग्नाइट का नवीनतम वेरिएंट पेश करने की खुशी है। बाजार में ग्राहकों के फीडबैक के आधार पर हमने किफायती मूल्य पर प्रीमियम फीचर्स पेश करने के उल्लेखनीय अवसर को पहचानकर यह कदम उठाया है। मैग्नाइट गेजा सीवीटी स्पेशल एडिशन इस प्रतिस्पर्धी कीमत पर उपलब्ध इकलौता सीवीटी टर्बो है। इसमें जो फीचर्स दिए गए हैं, बाजार में इस श्रेणी के किसी वेरिएंट में उस तरह के फीचर्स नहीं हैं। यह किफायती दाम में बेस्ट-इन-क्लास टेक्नोलॉजी, प्रीमियम फीचर्स और एडवांस्ड इन्फोटेनमेंट ऑफरिंग्स देने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।’

बिग, बोल्ड और ब्यूटीफुल एसयूवी

मैग्नाइट गेजा सीवीटी स्पेशल एडिशन में ट्रेजेक्टरी गाइडलाइंस और बेस्ट-इन-क्लास स्क्रीन रेस्पॉन्स के साथ रियर व्यू कैमरा दिया गया है, जिससे ज्यादा सुरक्षा एवं सहूलियत सुनिश्चित होती है, ड्राइव विजिबिलिटी बढ़ती है और किसी भी तरह की बाधाओं का क्लीयर व्यू दिखता है। 10 लाख रुपये से कम कीमत पर यह एक्सक्लूसिव एचआर10 टर्बो सीवीटी लाइनअप है, जो विशेषरूप से ऐसे ग्राहकों के लिए है, जो एडवांस्ड इन्फोटेनमेंट फीचर्स चाहते हैं। मैग्नाइट गेजा सीवीटी एडिशन बिग, बोल्ड और ब्यूटीफुल एसयूवी है, जो बी-एसयूवी सेगमेंट में ‘वैल्यू’ को नए सिरे से परिभाषित करती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement