1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. रेनो ने लॉन्च किया ट्राइबर का लिमिटेड एडिशन, कीमत को लेकर हुआ खुलासा

रेनो ने लॉन्च किया ट्राइबर का लिमिटेड एडिशन, कीमत को लेकर हुआ खुलासा

रेनो ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि ट्राइबर ने देश भर में रेनो ब्रांड के वृद्धि में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह भारत में रेनो की टीम और फ्रांस के बीच एक संयुक्त परियोजना का परिणाम है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: February 18, 2022 16:49 IST
Renault Triber - India TV Hindi News
Photo:RENAULT

Renault Triber 

Highlights

  • रेनो ने ट्राइबर की एक लाख इकाइयों की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया
  • कंपनी ने इस अवसर पर ट्राइबर का नया संस्करण पेश किया
  • दिल्ली में इसकी शोरूम कीमत 7.24 लाख रुपये रखी है

नयी दिल्ली। फ्रांस की वाहन विनिर्माता कंपनी रेनो ने घरेलू बाजार में अपनी कॉम्पैक्ट बहुउद्देश्यीय ट्राइबर की एक लाख इकाइयों की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है। कंपनी ने इस अवसर पर ट्राइबर का नया संस्करण पेश किया और दिल्ली में इसकी शोरूम कीमत 7.24 लाख रुपये रखी है। 

रेनो ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि ट्राइबर ने देश भर में रेनो ब्रांड के वृद्धि में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यह भारत में रेनो की टीम और फ्रांस के बीच एक संयुक्त परियोजना का परिणाम है। इस मॉडल को अगस्त 2019 में पेश किया गया था। कंपनी ने कहा कि इस वाहन को विशेष रूप से भारतीय बाजार में नए उत्पादों के अवसरों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया था। कंपनी के अनुसार नयी ट्राइबर एक लीटर के पेट्रोल इंजन में उपलब्ध है और ‘मैन्युअल’ तथा ‘इजी-आर ऑटोमैटिक मैन्युअल’ विकल्प के साथ आती है।

कंपनी ने कहा कि ट्राइबर को ग्लोबल एनकैप से बड़ों की सुरक्षा के लिहाज से चार स्टार सुरक्षा रेटिंग और बच्चे के लिए तीन स्टार सुरक्षा रेटिंग मिली है।

Latest Business News

Write a comment
>independence-day-2022