Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. उद्योगों को फिर पटरी पर लाने के लिए हर संभव मदद करेगी सरकार: वी.के.सिंह

उद्योगों को फिर पटरी पर लाने के लिए हर संभव मदद करेगी सरकार: वी.के.सिंह

केंद्रीय मंत्री के मुताबिक सरकार आर्थिक गतिविधियों को फिर से शुरू करने के लिए तेजी से काम कर रही है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: April 13, 2020 23:10 IST
Industry- India TV Paisa

Industry

नई दिल्ली। कोरोना वायरस संकट से प्रभावित हुई आर्थिक गतिविधियों को फिर पटरी पर लाने के लिए सरकार पूरा सहयोग करेगी। केंद्रीय मंत्री वी.के.सिंह ने सोमवार को कहा कि उद्योगों को सरकार हर संभव सहायता देगी। सड़क, परिवहन और राजमार्ग राज्य मंत्री सिंह पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के एक वेबिनार को संबोधित कर रहे थे। इसमें करीब 100 लोग शामिल हुए। यह वेबिनार कोरोना वायरस संकट से उभरे लॉजिस्टिक मुद्दे के विषय पर आयोजित किया गया था।

सिंह ने कहा कि हमें यह स्वीकार करना होगा कि मौजूदा स्थिति सामान्य नहीं है। इसलिए कोरोना वायरस संकट के चलते सामने आने वाली संभावित बाधाओं से पार पाने के लिए हमें समझदारी से काम करने की जरूरत है। इसलिए हमें जल्दबाजी में निर्णय नहीं करने चाहिए, नहीं तो ऐसे हालात बन जाएंगे जिन्हें संभालना मुश्किल होगा। उन्होंने चैंबर से आर्थिक गतिविधियों को तेजी से फिर पटरी पर लाने के लिए प्रभावी सुझाव देने के लिए कहा। उन्होंने आश्वासन दिया कि सरकार उस पर जरूर काम करेगी। उद्योग और व्यापार को सरकार हर संभव सहायता देगी। सिंह ने कहा सरकार ने आर्थिक पुनरोद्धार पर सुझावों के लिए विभिन्न औद्योगिक संगठनों के साथ गहन विचार-विमर्श किया है। आर्थिक गतिविधियों पर रोक से सिर्फ उद्योग ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री खुद चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि सरकार देश में आर्थिक गतिविधियों को फिर से शुरू करने के लिए सबसे अच्छे मॉडल पर काम कर रही है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement