Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Oyo ने चीन में अपने नेटवर्क पर जोड़े 5 लाख से ज्‍यादा कमरे, 2 साल में करेगी 10 करोड़ डॉलर का निवेश

Oyo ने चीन में अपने नेटवर्क पर जोड़े 5 लाख से ज्‍यादा कमरे, 2 साल में करेगी 10 करोड़ डॉलर का निवेश

कंपनी ने बयान जारी कर कहा है कि चीन में परिचालन शुरू करने के डेढ़ साल के भीतर ही ओयो होटल्स एंड होम्स ने 337 शहरों तक अपनी सेवा का विस्तार कर लिया है

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: June 25, 2019 18:16 IST
Oyo crosses 5 lakh room inventory in China, to invest USD 100 mn in 2 yrs- India TV Paisa
Photo:OYO CROSSES 5 LAKH ROOM

Oyo crosses 5 lakh room inventory in China, to invest USD 100 mn in 2 yrs

नई दिल्ली। आतिथ्य सेवा से जुड़ी कंपनी ओयो होटल्स एंड होम्स ने मंगलवार को कहा कि चीन में उसके कमरों की संख्या पांच लाख के आंकड़े को पार कर गई है। कंपनी ने अपने मौजूदा विस्तार कार्यक्रम के तहत अगले दो साल में देश में 10 करोड़ डॉलर के निवेश की योजना बनाई है। 

कंपनी ने बयान जारी कर कहा है कि चीन में परिचालन शुरू करने के डेढ़ साल के भीतर ही ओयो होटल्स एंड होम्स ने 337 शहरों तक अपनी सेवा का विस्तार कर लिया है और उसके कमरों की संख्या पांच लाख के आंकड़े को पार कर गई है। 

ओयो चाइना के सीओओ सैम शिह ने कहा कि कंपनी अगले दो वर्ष में गुणवत्ता एवं प्रणाली में सुधार और ग्राहक सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए 10 करोड़ डॉलर का निवेश करेगी। इसके अलावा ओयो ने दावा किया कि वह चीन में सबसे बड़ी होटल ब्रांड बन गई है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement