Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. NLC इंडिया के प्लांट में बॉयलर फटा, 6 की मौत और 17 घायल

NLC इंडिया के प्लांट में बॉयलर फटा, 6 की मौत और 17 घायल

घटना के तुरंत बाद गृह मंत्री ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री से बात की

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: July 01, 2020 16:22 IST
boiler explosion in TN- India TV Paisa
Photo:NEYVELI LIGNITE PLANT WEBSITE

boiler explosion in TN

नई दिल्ली। तमिलनाडु में स्थित NLC इंडिया के थर्मल प्लांट में एक बड़ा हादसा हो गया है। प्लांट में स्थित एक बॉयलर के फटने से 6 लोगों की मौत हो गई है, वहीं हादसे मं 17 लोग घायल हैं जिनका इलाज जारी है। मरने वाले सभी कॉन्ट्रैक्ट पर थे। अधिकारियों के मुताबिक हादसा थर्मल पावर स्टेशन 2 की पांचवी यूनिट में हुआ जहां कर्मचारी काम की शुरुआत करने की तैयारी कर रहे थे।  

घटना पर गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री से बात कर जानकारी ली और उन्हे हरसंभव सहायता देने की बात भी कही। घटना पर दुख जताते हुए गृहमंत्री ने ट्वीट किया कि नेवेली पावर प्लांट के बॉयलर में विस्फोट से हुए जान के नुकसान पर उन्हें काफी दुख हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की।  

ऐसा ही एक ब्लॉस्ट 7 मई को हुआ था, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई थी,वहीं 3 लोग घायल हो गए थे। मई की घटना के बाद ऐसे हादसो को रोकने के लिए कदम उठाने की बात कही गई थी, हालांकि घटना के 2 महीने के अंदर ही ऐसा ही दूसरा हादसा हो गया है।  

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement