Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. उबर की राह पर ओला, ऑस्‍ट्रेलिया-ब्रिटेन के बाद अब न्यूजीलैंड में रखा कदम

उबर की राह पर ओला, ऑस्‍ट्रेलिया-ब्रिटेन के बाद अब न्यूजीलैंड में रखा कदम

कैब सेवा प्रदाता कंपनी ओला ऑस्ट्रेलिया और ब्रिटेन के बाद अब न्यूजीलैंड में कदम रख रही है। वह ऑकलैंड, वेलिंगटन और क्राइस्टचर्च शहरों में सेवाएं शुरू करेगी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 06, 2018 11:39 IST
Ola- India TV Paisa

Ola

कैब सेवा प्रदाता कंपनी ओला ऑस्ट्रेलिया और ब्रिटेन के बाद अब न्यूजीलैंड में कदम रख रही है। वह ऑकलैंड, वेलिंगटन और क्राइस्टचर्च शहरों में सेवाएं शुरू करेगी। कंपनी ने बयान में कहा कि ग्राहक अब इन तीन प्रमुख शहरों में कैब सेवा का इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में अंतरराष्ट्रीय बाजर में कदम रखा था। 

ओला के न्यूजीलैंड कंट्री मैनेजर ब्रायन डेविल ने कहा, "न्यूजीलैंड बाजार में आना ओला के लिये महत्वपूर्ण कदम है। पिछले कुछ सप्ताह में, हमें ऑकलैंड, वेलिंगटन और क्राइस्टचर्च शहरों में चालकों (ड्राइवरों) से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।" 

ओला ने बयान में कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया में सात शहरों में परिचालन कर रही है। उसके प्लेटफॉर्म पर 50,000 चालक पंजीकृत हैं और वह अब तक 2 करोड़ से ज्यादा राइड पूरी कर चुकी है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement