Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. विजय माल्या ने फिर बोला ‘प्लीज पैसे वापस लेलो’, दुबई वाले प्रत्यर्पण से संबंध नहीं

विजय माल्या ने फिर बोला ‘प्लीज पैसे वापस लेलो’, दुबई वाले प्रत्यर्पण से संबंध नहीं

विजय माल्या ने गुरुवार तड़के एक ट्वीट संदेश में अपील करते हुए लिखा कि प्लीज पैसा वापस लेलो, उसने आगे लिखा कि वह आरोप को खत्म करना चाहता है कि उसने पैसा चुराया है

India TV News Desk Written by: India TV News Desk
Updated on: December 06, 2018 19:03 IST
Vijay Mallya again tweets, says please take the money- India TV Paisa

Vijay Mallya again tweets, says please take the money

नई दिल्ली। बैंकों से कर्ज लेकर विदेश भाग चुके भगौड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने एक बार फिर से पैसों को वापस करने का बयान दिया है। विजय माल्या ने गुरुवार तड़के एक ट्वीट संदेश में अपील करते हुए लिखा कि प्लीज पैसा वापस लेलो, उसने आगे लिखा कि वह आरोप को खत्म करना चाहता है कि उसने पैसा चुराया है।

माल्या ने पैसों को वापस करने के अपने ब्यान को हाल में दुबई से भारत लाए गए बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल के साथ नहीं जोड़ने का भी आग्रह किया, माल्या ने लिखा कि उनके प्रत्यर्पण के ऑफर को दुबई से हुए प्रत्यर्पण से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

मंगलवार रात को अगस्ता वेस्टलैंड हैलिकॉप्टर डील के बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल को जब भारत लाया गया तो उससे अगले दिन यानि बुधवार सुबह माल्या ने ट्वीट करके बैंकों का सारा मूलधन वापस करने का ऑफर दिया था। माल्या के उस ऑफर को मीडिया जगत में मिशेल के प्रत्यर्पण से जोड़कर देखा जाने लगा। अब इसपर माल्या ने फिर से सफाई दी है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement