Wednesday, May 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. 'मेरी कंपनी में जॉब करो और पाओ चमचमाती मर्सिडीज बेंज', जानिए क्या है अशनीर ग्रोवर का धमाकेदार ऑफर

'मेरी कंपनी में जॉब करो और पाओ चमचमाती मर्सिडीज बेंज', जानिए क्या है अशनीर ग्रोवर का धमाकेदार ऑफर

भारतपे से निकलने के बाद अशनीर ग्रोवर अब अपना स्टार्टअप शुरू कर रहे हैं। अशनीर ग्रोवर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर इस स्टार्टअप की जानकारी साझा की है।

Sachin Chaturvedi Written By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Updated on: January 12, 2023 15:37 IST
Ashnir Grover- India TV Paisa
Photo:FILE Ashnir Grover

सोशल मीडिया पर शार्क टैंक के नाम से मशहूर और भारतपे (BharatPe) से निकाले जा चुके कंपनी के को फाउंडर अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार चर्चा का केंद्र बना है ग्रोवर का एक खास जॉब ऑफर। इसमें ग्रोवर अपनी एक नई कंपनी में जॉब करने वाले कर्मचारियों को मर्सिडीज़ बेंज कार ऑफर कर रहे हैं। हालांकि शर्त बस इतनी है कि कर्मचारी को इस कंपनी में कम से कम 5 साल काम करना होगा। 

टेलीविजन पर आने वाले शार्कटैंक शो (Shark Tank India) के बाद भारत पे से निकाले जाने के बाद अशनीर ग्रोवर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी किताब दोगलापन में भी कई खुलासे हुए हुए हैं, जिससे ग्रोवर काफी पॉपुलर चेहरा बन गए हैं। अब भारतपे से निकलने के बाद अशनीर ग्रोवर अब अपना स्टार्टअप शुरू कर रहे हैं। अशनीर ग्रोवर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लिंक्डइन पर इस स्टार्टअप की जानकारी साझा की है। 

जॉब करो और मर्सिडीज पाओ

अशनीर ग्रोवर ने लिंक्डइन प्रोफाइल पर बताया है कि उन्होंने एक नए स्टार्टअप थर्ड यूनिकॉर्न की शुरुआत की है। इसके लिए वे निवेशकों और कर्मचारियों को आमंत्रित कर रहे हैं। अशनीर ग्रोवर ने लोगों को इसके लिए लुभावना ऑफर भी दिया है। अशनीर की टीम में 50 के करीब मेंबर होंगे। उन्होंन लोगों को ऑफर दिया है कि अगर वो उनके इस स्टार्टअप में पांच साल पूरे करते हैं तो उन्हें चमचमाती मर्सिडीज कंपनी की ओर से ऑफर की जाएगी। 

ग्रोवर ने लिंक्डइन पर लिखा 

अशनीर ग्रोवर ने अलग स्टाइल में अपने स्टार्टअप को पेश किया है। ग्रोवर ने लिखा है कि 'चलिए साल 2023 में अलग काम करते हैं। इस साल हम अपने थर्ड यूनिकॉर्न से बाजार में धमाका करेंगे।' लोगों को आकर्षित करते हुए अशनीर ने एक स्लाइड शेयर किया। उन्होंने लिखा कि अगर आप अगली तोड़ू–फोड़ू का हिस्सा बनना चाहते हैं तो आगे आइए। उन्होंने अपने स्टार्टअप को थर्ड यूनिकॉर्न का नाम दिया है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement