Wednesday, April 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. Twitter हुआ डाउन, यूजर्स को ट्वीट करने और मैसेज भेजने में हो रही पेरशानी

Twitter हुआ डाउन, यूजर्स को ट्वीट करने और मैसेज भेजने में हो रही पेरशानी

Twitter Down Today: एलन मस्क ने प्लेटफॉर्म के सीईओ के रूप में पदभार संभालने और 2022 में अपने आधे से अधिक कर्मचारियों को बंद करने के बाद से ट्विटर को कई तरह की तकनीकी गड़बड़ियों का सामना करना पड़ा है।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: February 09, 2023 8:27 IST
Twitter Down- India TV Paisa
Photo:FILE Twitter हुआ डाउन, यूजर्स को हो रही पेरशानी

Twitter Down: बुधवार की रात को ट्विटर यूजर्स को माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा, जिसमें ट्वीट करने, डायरेक्ट मैसेज भेजने या प्लेटफॉर्म पर नए अकाउंट्स को फॉलो करने में परेशानी शामिल है। नए ट्वीट पोस्ट करने का प्रयास करने वाले कुछ यूजर्स को एक पॉप-अप प्राप्त हुआ, जिसमें लिखा था कि आप ट्वीट भेजने की दैनिक सीमा से अधिक हैं। वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर्स को एक पॉप-अप प्राप्त हुआ, जिसमें लिखा था कि हमें खेद है, हम आपका ट्वीट भेजने में सक्षम नहीं थे। 

ट्विटर उपयोगकर्ता जो माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अन्य खातों का अनुसरण करने का प्रयास कर रहे थे, उन्हें एक संदेश मिला जिसमें कहा गया था, सीमा पूरी हो गई है। आप इस समय अधिक लोगों का अनुसरण करने में असमर्थ हैं। ट्विटर यूजर्स डायरेक्ट मैसेज भी नहीं भेज पा रहे थे। कुछ यूजर्स ने खुलासा किया कि वे केवल ट्विटर के ट्वीट शेड्यूलिंग फ़ंक्शन का उपयोग करके ट्वीट साझा कर सकते हैं। आउटेज ट्रैकर डाउनडिटेक्टर ने खुलासा किया कि गुरुवार को सुबह 5 बजे तक 9,000 से अधिक ट्विटर ने रिपोर्ट जारी की। रिपोर्ट में आधे घंटे के भीतर गिरावट देखी जाने लगी क्योंकि कुछ उपयोगकर्ता फिर से ट्वीट करने में सक्षम थे। बता दें, इस समय ट्वीटडेक इस्तेमाल करने में समस्या आ रही है। ट्विटर पर यूजर्स कंमेंट कर लिख रहे हैं कि यह समस्या सिर्फ ब्लूटिक यूजर्स के लिए आ रही है। 

एलोन मस्क ने प्लेटफॉर्म के सीईओ के रूप में पदभार संभालने और 2022 में अपने आधे से अधिक कर्मचारियों को बंद करने के बाद से ट्विटर को कई तरह की तकनीकी गड़बड़ियों का सामना करना पड़ा है। यूजर्स ने पहले ऐप के टू-फैक्टर ऑथेंटिकेशन टूल के बारे में मुद्दों की सूचना दी है, एक ट्वीट के ऊपर सूचीबद्ध उत्तरों को देखना और पुराने ट्वीट्स को बार-बार उनके फ़ीड या उल्लेखों में दिखाई देना।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement