Sunday, June 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बाजार
  4. Beacon Trusteeship IPO के ओपन होने की आ गई तारीख, प्रति शेयर इतने रुपये है प्राइस बैंड, जानें डिटेल

Beacon Trusteeship IPO के ओपन होने की आ गई तारीख, प्रति शेयर इतने रुपये है प्राइस बैंड, जानें डिटेल

बीकन ट्रस्टीशिप लिमिटेड के आईपीओ में एंकर (बड़े) निवेशक 27 मई को बोली लगा पाएंगे। आईपीओ से मिली राशि में से सात करोड़ रुपये का इस्तेमाल कंपनी मौजूदा कारोबार के लिए प्रौद्योगिकी बुनियादी ढांचे के निर्माण पर करेगी।

Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: May 22, 2024 16:24 IST
आईपीओ का कुल आकार 32.52 करोड़ रुपये बैठता है।- India TV Paisa
Photo:FREEPIK आईपीओ का कुल आकार 32.52 करोड़ रुपये बैठता है।

बीकन ट्रस्टीशिप लिमिटेड ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के जरिये 32 करोड़ रुपये से अधिक की राशि जुटाने का लक्ष्य रखा है। कंपनी का आईपीओ 28 मई को खुलेगा और 30 मई को बंद होगा। एंकर (बड़े) निवेशक 27 मई को बोली लगा पाएंगे। निर्गम के लिए मूल्य दायरा 57-60 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है। बीकन ट्रस्टीशिप ने बयान में कहा, आईपीओ के सफल समापन के बाद कंपनी के शेयर एनएसई इमर्ज पर सूचीबद्ध होंगे। आईपीओ में 23.23 करोड़ रुपये के 38.72 लाख नए शेयर और 9.29 करोड़ रुपये के 15.48 लाख शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) शामिल है। इससे आईपीओ का कुल आकार 32.52 करोड़ रुपये बैठता है।

आईपीओ से जुटाई राशि कहां होगी खर्च

आईपीओ से प्राप्त राशि में से सात करोड़ रुपये का इस्तेमाल कंपनी मौजूदा कारोबार के लिए प्रौद्योगिकी बुनियादी ढांचे के निर्माण पर करेगी। डिपॉजिटरी प्रतिभागी, रजिस्ट्रार और शेयर ट्रांसफर एजेंट की सेवाएं शुरू करने के लिए अपनी शाखा बीकन इन्वेस्टर होल्डिंग्स में निवेश करने के लिए 6.99 करोड़ रुपये और मुंबई के बोरीवली में नया कार्यालय परिसर खरीदने के लिए 3.25 करोड़ रुपये खर्च करने का प्रस्ताव है। इसके अलावा एक हिस्से का इस्तेमाल सामान्य कंपनी कामकाज के लिए किया जाएगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Market News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement