Thursday, February 08, 2024
Advertisement
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. बिना डाक्यूमेंट्स के मिलेगा PNB का ये क्रेडिट कार्ड, फ्री लाउंज के साथ मिलेंगे कई फायदे

बिना डाक्यूमेंट्स के मिलेगा PNB का ये क्रेडिट कार्ड; जीरो ज्वाइनिंग फीस, फ्री लाउंज के साथ मिलेंगे कई फायदे

PNB Micro Rupay Credit Card पर ग्राहकों को कई तरह के फायदे दिए जाते हैं। इस कार्ड की खास बात है कि इस कार्ड पर कोई ज्वाइनिंग फीस नहीं है।

Abhinav Shalya Edited By: Abhinav Shalya
Updated on: November 26, 2023 13:06 IST
PNB- India TV Paisa
Photo:PNB PNB Credit Card

देश के बड़े बैंकों में से एक पंजाब नेशनल बैंक यानी पीएनबी की ओर से माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड पेश किया गया है। इस क्रेडिट कार्ड में वर्चुअल क्रेडिट कार्ड, रिवॉर्ड प्वाइंट्स और जीरो ज्वाइनिंग फीस जैसे कई फायदे दिए जा रहे हैं। लाउंज का भी फायदा इस क्रेडिट कार्ड में ग्राहकों को दिया जाएगा।  

50,000 की लिमिट मिलेगी 

पीएनबी की ओर से माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की गई है, जिसमें इस कार्ड के बारे में बताया गया है। पोस्ट के मुताबिक, पीएनबी माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड पर अधिकतम 50,000 रुपये की लिमिट दी जाएगी। इसकी खास बात यह है कि इस कार्ड के लिए आवेदन करने वाले व्यक्ति को किसी भी प्रकार की कोई ज्वाइनिंग फीस नहीं देनी होती है और इसके अलावा कोई दस्तावेज जमा नहीं करना होता है। 

PNB Micro Rupay Credit Card पर मिलने वाले फायदे

पीएनबी माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड पर आपको घरेलू के साथ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लाउंज की सुविधा मिलती है। इसके अलावा वर्चअल क्रेडिट कार्ड का भी फायदा आपको दिया जाता है। रुपे क्रेडिट कार्ड होने के कारण आप इसे यूपीआई से भी लिंक कर भुगतान कर सकते हैं। इस क्रेडिट कार्ड में आपको शॉपिंग पर रिवॉर्ड प्वाइंट्स का फायदा भी मिलता है। 

PNB रुपे प्लेटिनम कार्ड

पीएनबी द्वारा रुपे प्लेटिनम कार्ड भी जीरो एनुअल और ज्वाइनिंग फीस (तिमाही में एक बार कार्ड उपयोग करने पर) के साथ दिया जाता है। इसमें 300 रिवॉर्ड प्वाइंट्स एकत्रित होने पर रिडीम कर सकते हैं। इसमें भी घरेलू के साथ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लाउंज की सुविधा दी जाती है। यूटिलिटी बिल, रेस्तरां में कार्ड उपयोग करने पर कैशबैक आदि दिया जाता है। इस कार्ड के जरिए 300 मर्चेंट्स पर ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement