A
Hindi News बिहार सीएम नीतीश कुमार की फिर से फिसली जुबान, बोले- NDA के पक्ष में होंगे '4000 सांसद'

सीएम नीतीश कुमार की फिर से फिसली जुबान, बोले- NDA के पक्ष में होंगे '4000 सांसद'

बिहार के सीएम नीतीश कुमार अपने बयानों की वजह से एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल, नवादा में एक रैली के दौरान उन्होंने एनडीए के पक्ष में 4000 से अधिक सांसदों के होने की बात कह दी।

नवादा में पीएम के साथ रैली में शामिल हुए नीतीश कुमार।- India TV Hindi Image Source : PTI नवादा में पीएम के साथ रैली में शामिल हुए नीतीश कुमार।

नवादा: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। बिहार के नवादा जिले में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। दरअसल, रविवार नवादा जिले में पीएम मोदी और नीतीश कुमार एक जनसभा में शामिल हुए। इसी दौरान मंच से जनता को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने एनडीए के पक्ष में 4000 से ज्यादा एमपी होने की बात कह दी। वहीं अब सीएम नीतीश कुमार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके अलावा विपक्ष के नेता भी नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं। 

 

क्या बोले नीतीश कुमार

दरअसल, नवादा में रैली के दौरान सीएम नीतीश ने कहा कि हमको पूरी उम्मीद है कि चार ला... चार हजार से ज्यादा, उससे भी ज्यादा एमपी जरूर यहां पर रहेंगे इनके पक्ष में, तो आप लोग सब पक्ष में दीजिएगा ना इनके वोट।' वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नीतीश कुमार को विपक्ष ने काफी ट्रोल किया। विपक्ष का कहना है कि राजग लोकसभा की स्वीकृत संख्या से कई गुना अधिक ‘‘चार हजार से अधिक सीटें’’ जीतेगा। जदयू प्रमुख ने नवादा जिले में एक रैली में अपने संबोधन के दौरान यह गलती की, इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वहां मौजूद थे। 

विपक्ष ने साधा निशाना

राजद प्रवक्ता सारिका पासवान ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर लिखा कि ‘‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, मोदी जी को चार लाख से अधिक सांसद देने की सोचे, फिर उन्हें लगा यह ज्यादा होगा, 4000 सांसदों से काम चल जाएगा।’’ बता दें कि बिहार के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहने वाले नीतीश कुमार की उम्र 70 साल से अधिक है और हाल के दिनों में कुछ मौकों पर उनकी जुबान फिसलने के कारण भी वे खबरों में रहे हैं। इस बीच जदयू नेताओं ने नवादा प्रकरण पर पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। हालांकि, इस मामले में वह ट्रोल हो रहे हैं। (इनपुट- भाषा) 

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Election 2024: रेलवे स्टेशन पर तीन लोगों के पास से मिले 4 करोड़ रुपये, BJP प्रत्याशी पर उठे सवाल; जानें क्या कहा

चूहों ने गायब कर दी 10 किलो भांग और 9 किलो गांजा! जानें कैसे कोर्ट पहुंचा मामला