A
Hindi News बिहार VIDEO: मीसा भारती के प्रधानमंत्री को लेकर दिए गए बयान पर बीजेपी का तंज भरे लहजे में पलटवार, बोली- 'दिन में भी ख्वाब दिखता है क्या'

VIDEO: मीसा भारती के प्रधानमंत्री को लेकर दिए गए बयान पर बीजेपी का तंज भरे लहजे में पलटवार, बोली- 'दिन में भी ख्वाब दिखता है क्या'

मीसा भारती के प्रधानमंत्री पर दिए बयान से बिहार की राजनीति में उबाल देखने का मिल रहा है। बता दें कि मीसा ने कहा कि अगर इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो पीएम मोदी और बीजेपी नेता जेल में होंगे। इसी पर अब बीजेपी ने पलटवार किया है।

Misa Bharti and BJP spokesperson Ajay Alok- India TV Hindi Image Source : FILE मीसा भारती और भाजपा प्रवक्ता अजय आलोक

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती के पीएम मोदी को लेकर दिए गए बयान से बिहार की सियासत गरम हो गई है। आज बीजेपी ने मीसा भारती के बयान पर पलटवार किया है। बीजेपी ने तंज भरे टवार करते हुए कहा, "अरे-अरे मीसा जी... बहुत गुस्सा चढ़ रहा है, आंए बहुत गुस्सा चढ़ रहा है। अभी तो बृजवासन का फॉर्महाउस और 2-4  प्रॉपर्टी ही सीज हुई है न.. कहां से आई, ये कुबेर भगवान ने दिया होगा, ये कुबेर की कृपा तो सिर्फ लालू परिवार और उनके पुत्र-पुत्रियां पर ही बरसती हैं न।"

"जो भ्रष्टाचारी है वो बचेगा नहीं"

आगे बीजेपी के प्रवक्ता अजय अलोक ने कहा, " सरकार बनेगी तो प्रधानमंत्री और सब भाजपा नेता व उनके सहियोगी जेल चले जाएंगे.. अरे बाप रे बाप। क्या मंसूबे हैं क्या सपने हैं क्या मुंगेरीलाल हैं। दिन में भी ख्वाब दिखता है क्या सरकार बनने का, काम करिए। ये INDI एलायंस की जहां-जहां सरकार है, सब बीजेपी नेता को जेल में डालिए, जो-जो भ्रष्टाचार किए हुए हैं, इस देश में कानून का राज है कानून का ही चलेगा और जो भ्रष्टाचारी है वो बचेगा नहीं।

'अपने नंबर का इंतजार करिए'

आगे कहा कि जिस तरह आपके पिता जी दोषी साबित हुए अपने नंबर का इंतजार कीजिए। बचेंगी तो आप भी नहीं। नौकरी के बदले जमीन ले ले के और यहां परिवारवाद का नंगा नाच कर रहीं है, प्रधानमंत्री को ज्ञान दे रही हैं। किस पर बोलना चाहिए किस पर नहीं। छटपटाहट समझ आ रही है, लेकिन ठीक है चलिए सहानुभूति"

मीसा भारती ने दिया था ये बयान

गौरतलब है कि पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती ने मनेर में कहा है कि अगर जनता ने आशीर्वाद दिया और इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर बीजेपी के नेता जेल में होंगे।

ये भी पढ़ें:

बिहार में हेलमेट नहीं पहनने पर कटा एक लाख रुपये का चालान, युवक हैरान और परेशान