A
Hindi News क्राइम Instagram सेलेब्रिटी और उसका दोस्त गिरफ्तार, लेकर भागे थे डॉलरों से भरा बैग, शौक जानकर रह जाएंगे हैरान

Instagram सेलेब्रिटी और उसका दोस्त गिरफ्तार, लेकर भागे थे डॉलरों से भरा बैग, शौक जानकर रह जाएंगे हैरान

दोनों आरोपी लूटे हुए पैसों से गोवा के 5 सितारा होटल में ठहरते थे और गोवा के कसीनो में पोकर खेलते थे। इनके बारे में शिकायत करने वाला व्यक्ति विदेशी मुद्रा एक्सचेंज करने की कंपनी में काम करता है।

Instagram सेलेब्रिटी और उसका दोस्त गिरफ्तार, लेकर भागे थे डॉलरों से भरा बैग, शौक जानकर रह जाएंगे हैर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Instagram सेलेब्रिटी और उसका दोस्त गिरफ्तार, लेकर भागे थे डॉलरों से भरा बैग, शौक जानकर रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दिल्ली पुलिस ने एक इंस्टाग्राम सेलेब्रिटी और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला के इंस्टाग्राम पर 80 हजार फॉलोवर्स हैं। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों पर विदेशी मुद्रा वाले बैग को छीनकर फरार होने का आरोप है। दोनों आरोपी लूटे हुए पैसों से गोवा के 5 सितारा होटल में ठहरते थे और गोवा के कसीनो में पोकर खेलते थे। इनके बारे में शिकायत करने वाला व्यक्ति विदेशी मुद्रा एक्सचेंज करने की कंपनी में काम करता है।

पढ़ें- चिता पर रखी लकड़ियां उठाकर आपस में लड़ने लगे लोग, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

शिकायतकर्ता के मुताबिक वो पंचशील पार्क इलाके में एक क्लाइंट को 3300 अमेरिकी डॉलर देने गया था। जिसके बदले शिकायतकर्ता को अपने क्लाइंट से 2,45,340 रुपये लेने थे। शिकायतकर्ता जब पंचशील पार्क इलाके में पहुंचा तभी दोनों आरोपी वहां आये और शिकायतकर्ता से डॉलर वाला बैग मांगने लगे लेकिन जब शिकायतकर्ता ने डॉलर वाला बैग देने से माना कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने डॉलर वाला बैग दिखाने को कहा, जैसे ही शिकायतकर्ता ने बैग दिखाया आरोपी डॉलर वाला बैग छीनकर मौके से फरार हो गए।

पढ़ें- छठ पूजा: घाट पहुंची महिला से रिपोर्टर ने कोरोना पर किया सवाल, तो भड़क उठी महिला, देखिए दिए क्या जवाब

इस घटना के बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर वारदात वाली जगह लगे सीसीटीवी फुटेज निकाली और वारदात के लिए इस्तेमाल की गई कार के नम्बर से उसके मालिक तक पुलिस पहुंची। कार के मालिक ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी कार उसके बेटे का दोस्त और एक महिला लेकर गई है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए उनका फोन सर्विलांस पर लगाया, जिससे उनकी लोकेशन गोवा में मिली। जिसके बाद गोवा पुलिस की मदद से दोनों आरोपियों को पकड़ा गया।

पढ़ें- लव जिहाद पर कड़ा कानून बनाने जा रही है यूपी की योगी सरकार

Latest Crime News