A
Hindi News क्राइम यूपी: टिकट न मिलने पर BJP नेता ने खाया जहर, अस्पताल में मौत; मां का दर्द सुन रो पड़ेंगे आप

यूपी: टिकट न मिलने पर BJP नेता ने खाया जहर, अस्पताल में मौत; मां का दर्द सुन रो पड़ेंगे आप

दीपक सैनी लंबे समय से चुनाव की तैयारी कर रहे थे। बीजेपी में इनके पास जिला शोध प्रमुख का पद भी था। वह कांधला के वार्ड-3 से सभासद रह चुके हैं और अब फिर से टिकट मांग रहे थे। दीपक को उम्मीद थी कि उन्हें टिकट मिलेगा लेकिन अब टिकट नहीं मिलने से इन्हें गहरा धक्का लगा।

bjp leader suicide- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO भाजपा नेता ने जहर खाकर की खुदकुशी

मुजफ्फरनगर (उप्र): यूपी में निकाय चुनाव को लेकर हो रही उथल-पुथल के बीच शामली जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जिले के कांधला नगर पालिका अध्‍यक्ष पद का टिकट नहीं मिलने से क्षुब्‍ध बीजेपी के एक नेता ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि कांधला के रहने वाले 26 वर्षीय दीपक सैनी ने रविवार को जहर खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई। सैनी के परिजन के मुताबिक उसने बीजेपी से नगर पालिका अध्‍यक्ष पद के लिये टिकट मांगा था लेकिन टिकट नहीं मिलने से क्षुब्‍ध होकर उसने जहर खा लिया। परिजनों ने बताया कि इस घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

'चेयरमैनी और मेंबरी नहीं चाहिए, मेरा लाल वापस लौटा दो'
दीपक की मां प्रेमलता ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि बेटा शाम को घर से मंदिर के लिए निकला था। बोला था कि मां खाना बना लेना, आकर खाऊंगा लिस्ट जारी होने वाली है। क्या मालूम था कि मेरा बेटा इस दुनिया से ही चला जाएगा। उन्होंने कहा, हमें चेयरमैनी और मेंबरी नहीं चाहिए, मेरा लाल वापस लौटा दो।

कांधला के वार्ड-3 से सभासद रह चुके हैं दीपक
बता दें कि दीपक सैनी लंबे समय से चुनाव की तैयारी कर रहे थे। बीजेपी में इनके पास जिला शोध प्रमुख का पद भी था। वह कांधला के वार्ड-3 से सभासद रह चुके हैं और अब फिर से टिकट मांग रहे थे। इसके लिए वह दिन-रात मेहनत कर रहे थे। दीपक को उम्मीद थी कि उन्हें टिकट मिलेगा लेकिन अब टिकट नहीं मिलने से इन्हें गहरा धक्का लगा।

यह भी पढ़ें-

मेरठ के अस्पताल में हुई मौत
वह कांधला के वार्ड-3 से टिकट की मांग कर रहे थे लेकिन रविवार शाम को जब लिस्ट जारी हुई तो इसमें दीपक का नाम नहीं था। जब उन्हें इस बात पता चला कि उनका टिकट नहीं हुआ है तो वो काफी क्षुब्ध हो गए। शाम के समय घर जाकर उन्होंने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। आनन-फानन में घरवाले उन्हें स्थानीय चिकित्सकों के पास लेकर पहुंचे। दीपक की हालत देखकर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। इसके बाद परिजन दीपक को लेकर मेरठ पहुंचे जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज कर आवश्‍यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Latest Crime News